टेकRechargable inverter LED Bulb: रोशनी से घर को चमाचम...

Rechargable inverter LED Bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देगा ये रिचार्जेबल बल्ब, कीमत है कम

-

होमटेकRechargable inverter LED Bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देगा ये रिचार्जेबल बल्ब, कीमत है कम

Rechargable inverter LED Bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देगा ये रिचार्जेबल बल्ब, कीमत है कम

Published Date :

Follow Us On :

बारिश के मौसम में पावर कट की समस्या हर किसी को परेशानी में डाल देती है। हल्के-फुल्के आंधी तूफान आने पर कई दिनों के लिए बिजली गोल हो जाती है। ऐसे में रोशनी के बिना कोई भी काम नहीं हो पाता है लेकिन इस मौसम में आप Rechargable inverter LED Bulb का इस्तेमाल कर सकते हैं ये रोशनी तो देते ही साथ ही इनमें पावर के लिए बैटरी दी जाती है जो चार्ज होकर बिना लाइट के ही चकाचक रोशनी देने का काम करती है। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही बेस्ट लाइट्स के बारे में बताने वाले हैं। जिन्हें आप सस्ती कीमत में ऑफर्स के साथ घर बैठे ही डिलीवर करवा सकते हैं।

Wipro 15W B22

ये रिचार्जेबल एलईडी लाइट बिना लाइट के भी रोशनी देने की क्षमता रखती है। इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 4 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसको अमेजन से मात्र 387 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है। इस लाइट पर एक साल की वारंटी भी दी जा रही है। क्वालिटी के मामले में वैसे तो कोई दिक्कत होती नहीं है लेकिन वारंटी क्लेम करके दूसरी मंगवा सकते हैं।

Halonix 12W Light Bulb

इसको अमेजन पर 480 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसमें भी समान बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने के बाद चार घंटे तक चौचक रोशनी प्रदान कर सकती है। इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस पर 6 महीने की वारंटी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़े : बत्ती गुल होने पर ना लें टेंशन, खरीदें इन Inverter LED Bulb को! चलेंगे इतने घंटे

Philips 12W LED

इस लाइट में 4 घंटे का बैकअप आराम से मिल जाता है। इसे भी आप अमेजन से 549 रुपये की कीमत पर घर डिलीवर करवा सकते हैं। इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है। बिजली जाने पर ये आपका खूब साथ देगी।

Bajaj 9W B22 LED

बजाज की तरफ से पेश की जाने वाली इस एलईडी लाइट को 599 रुपये की कीमत पर अमेजन पर लिस्ट किया गया है। इसमें भी करीब 4 घंटे का बैकअप मिल जाता है। इसे आप अमेजन से मंगवा सकते हैं और इस पर भी एक साल की वारंटी मिल रही है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you