टेकRealme Narzo N55 ने भारत में दी दस्तक,50MP कैमरे...

Realme Narzo N55 ने भारत में दी दस्तक,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस,दाम भी हैं कम

-

होमटेकRealme Narzo N55 ने भारत में दी दस्तक,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस,दाम भी हैं कम

Realme Narzo N55 ने भारत में दी दस्तक,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस,दाम भी हैं कम

Published Date :

Follow Us On :

Realme Narzo N55 : चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियल ने मी नार्जो सेगमेंट में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 को आज भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को नए यूनीक डिजाइन के साथ पेश किया है. आइए आपको इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड की गई है. प्रोसेसर इसमें Media Demensity 810/ 4 GB है.स्मार्टफोन में 4GB रैम + 64GB और 6 GB+ 128 GB स्टोरेज मिलता है.

#image_title

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने रूपये में आपकी होगी ये स्मार्टवॉच, सेल में कर लें खरीददारी

बैटरी

इसमें पॉवर देने बैटरी 5000 Mah दी गई है.जिसे 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.

कीमत

स्मार्टफोन कीमत की बात करें तो उसे कंपनी ने उसके तो इसके 4GB रैम 64GB स्टोरेज वैरीअंट कीमत ₹10999 वहीं 6GB रैम और 128GB वैरीअंट की कीमत ₹12999 रखी है. इस फोन को ग्राहक 18 अप्रैल से रियल में की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजॉन इंडिया से खरीद सकते हैं. फोन को अगर एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदा जाता है तो ₹500 से लेकर ₹1000 का डिस्काउंट मिल जाएगा.फोन को प्राइम ब्लैक कलर और प्राइम ब्लू कलर में उपलब्ध कराया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you