टेकAmazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने...

Amazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने रूपये में आपकी होगी ये स्मार्टवॉच, सेल में कर लें खरीददारी

-

होमटेकAmazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने रूपये में आपकी होगी ये स्मार्टवॉच, सेल में कर लें खरीददारी

Amazon Sale: कई अनोखे फीचर्स के साथ मात्र इतने रूपये में आपकी होगी ये स्मार्टवॉच, सेल में कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: अगर आप स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं और किफायती दामों पर कोई दमदार वॉच खोज रहे हैं तो अपनी इस खोज को खत्म कर दीजीए, क्यूंकि हम आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच लेकर आ गए हैं. जो फीचर्स के मामले में तो कमाल है ही साथ में इन दिनों उस पर कई बंपर ऑफर्स की भरमार चल रही है. तो चलिए आपको बताते इस स्मार्टवॉच की पूरी डिटेल.

सिर्फ इतने में होगी दमदार वॉच आपकी

 Fire Boltt Gladiator
image credit google

इन दिनों ऐमेजॉन पर Mega Electronics Days सेल चल रही है. जिसमें कई शानदार डिवाइसों पर भारी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. इस डील में स्मार्टवॉच, लैपटॉप, स्मार्टफोन तमाम ओडियो प्रोड्क्ट्स शामिल हैं. इस डील में Fire Boltt Gladiator ऑफर के साथ मिल रही है. इस कमाल की घड़ी में 1.96 इंच की डिस्प्ले दी जाती है. 100 से ज्यादा मोड्स में आने वाली इस घड़ी को सिर्फ 2,499 में अपना बनाया जा सकता है.

Apple watch SE GP+Cellular 44 mm

एप्पल की इस घड़ी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये घड़ी ऑफर्स के साथ 35,900 रुपये में मिस रही है. एप्पल वॉच एसई में म्यूजिक पोडकास्ट का फीचर दिया गया है. इसके जरिए आप अपने चाहने वालों के साथ कन्नेक्टेड रह सकते हैं. इसकी खरीददारी इस डील में अभी आप कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप में 2023 में आएंगे ये कमाल के फीचर्स, मज़ा कर देंगे दोगुना, जानें डिटेल

Boat Audio Z20

Boat के द्वारा पेश किए जाने वाले ये एयरडॉप्स ऑफर्स के साथ महज़ 1,099 रुपये में आपकी हो जाएगी. इसकी खासियत की बात करें तो 42 घंटे का प्लेटाइम, 80 Ms तक लो लिटरेसी के फीचर के साथ आती है. इसमें स्वेटप्रूफ का फीचर भी प्रदान किया गया है. इन ईयरबड्स में आपको ल नॉइज कैंसिलेशन भी मिल जाता है.

Boult Audio Z20

Boult Audio Z20
image credit google

ये कमाल के ईयरबड्स एक बार की चार्जिंग में पूरे 10 घंटे का दमदार प्ले बैक दे देते हैं. एक बार की केस चार्जिंग में ईयरबड्स को चार बार चार्ज किया जा सकता है. इनमें गूगल असिसेंट, एक्सेस सपोर्ट, वॉयस असिस्टेंट का फीचर मिल जाता है. इसको इस सेल में ऑफर्स के साथ 1,399 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you