टेकलॉन्च से पहले ही लोगों के दिलों में समा...

लॉन्च से पहले ही लोगों के दिलों में समा गया है Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं जबर्दस्त

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही लोगों के दिलों में समा गया है Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं जबर्दस्त

लॉन्च से पहले ही लोगों के दिलों में समा गया है Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं जबर्दस्त

Published Date :

Follow Us On :

टेक ब्रांड रियलमी इन दिनों Realme Narzo 60 सीरीज पर तेजी से काम कर रही है. इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन मार्केट में पेश किए जा सकते हैं हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है लेकिन अभी तक इस सीरीज को कई प्रतिष्ठित वेबसाइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है. इसके लॉन्च को लेकर पहले अपडेट थी कि यह 26 जून को दस्तक देगी लेकिन कंपनी ने फिलहाल इसे लॉन्च नहीं किया है. हम आपको इस लेख इस फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं.

कर सकेंगे 2.5 लाख फोटो सेव

Realme-narzo-60-
Realme-narzo-60-

रियलमी का यह अपकमिंग फोन स्टोरेज के मामले में सबके छुड़ाने आ रहा है. ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 2.5 लाख से अधिक फोटो सेव किए जा सकेंगे. इसमें 1 टीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. कहा गया यह हैंडसेट 61-डिग्री घुमावदार डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है हालांकि कंपनी ने इन स्पेक्स की पुष्टि नहीं की है. बता दें फिलहाल ये अमेजन पर लाइव चल रहा है. चलिए अब Realme Narzo 50 के अपग्रेडेड मॉडल के तौर पर आने वाले इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं.

Realme Narzo 60 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन कंपनी परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है जो 8 जीबी रैम के साथ आएगा. इस फोन को RMX3750 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. गीकबैंच के आधार पर इसका टेस्टिंग स्कोर 714 अंक है तो मल्टी कोर स्कोर 1,868 अंक है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Oppo A78 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर, कम कीमत में है खरीदने का मौका

कैमरा और बैटरी

इसमें 5,000 MAH के पावर वाली बैटरी दी जा सकती है ये बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. इसके कैमरा के बारे में फिलहाल किसी भी तरह का अपडेट नहीं है. बता दें इसमें आपको सिक्योरिटी के लिहाज से बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. इसकी कीमत मिड रेंज में हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

30 साल बाद Microsoft बंद कर रहा Wordpad, जानें क्या है वजह

माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) का टेक्स्ट एडिटिंग टूल वर्डपैड (Word pad)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you