टेकNokia G42 5G: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए मुसीबतें खड़ी...

Nokia G42 5G: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए मुसीबतें खड़ी कर देगा नोकिया का ये जबर स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

-

होमटेकNokia G42 5G: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए मुसीबतें खड़ी कर देगा नोकिया का ये जबर स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

Nokia G42 5G: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए मुसीबतें खड़ी कर देगा नोकिया का ये जबर स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Nokia G42 5G: नोकिया इन दिनों कई स्मार्टफोन मॉडल्स पर काम कर रही है. इनमें से बीते दिनों कुछ मॉडल्स को लिस्ट भी किया जा चुका है. Nokia G42 5G नोकिया के चर्चित स्मार्टफोन्स में से एक है. इस पर बीते काफी समय से काम किया जा रहा है. हाल ही इसे गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG लिस्ट किया है. जिससे अनुमान लगाया जा सकता है ये फोन आगामी कुछ हफ्तों में मार्केट में दस्तक दे सकता है. लिस्टिंग में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल भी सामने आई है जिनके बारे में हम आपको नीचे Nokia G42 5Gलेख में बता रहे हैं.

Nokia G42 5G के स्पेसिफिकेशन की डिटेल

रेंडर के हिसाब से देखें तो इसमें 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगा जो कि 1612 x 700 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगा. इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज तो आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है. परफॉरमेंस के लिए इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 480+ 5G का प्रोसेसर ऑफर करेगी. इसमें 4 या 6 जीबी रैम दी जा सकती है. फोन Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही रन करता है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले ही लोगों के दिलों में समा गया है Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं जबर्दस्त

कैमरा सेटअप

नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा रियर पैनल पर देखने को मिल सकता है. इसके अलावा दो-दो मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ सेंसर मिलेंगे. सेल्फी के चाहत रखने वाले यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. लिस्टिंग से पता चलता है कि ये कर्व्ड फ्रेम और वॉटर ड्रॉप नॉच और बड़ी चिन के साथ आएगा.

कीमत

कंपनी की तरफ से इसकी कीमत और लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन अनुमानित तौर पर इसकी कीमत 1999 डेनिश क्रोनर (करीब 23 हजार रुपये) तक होने की संभावना है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you