टेकHuawei Watch Fit: हुवावे ने लॉन्च किया स्मार्टवॉच का...

Huawei Watch Fit: हुवावे ने लॉन्च किया स्मार्टवॉच का स्पेशल एडिशन, एमोलेड डिस्प्ले और जीपीएस की मिलती हैं ये खूबियां

-

होमटेकHuawei Watch Fit: हुवावे ने लॉन्च किया स्मार्टवॉच का स्पेशल एडिशन, एमोलेड डिस्प्ले और जीपीएस की मिलती हैं ये खूबियां

Huawei Watch Fit: हुवावे ने लॉन्च किया स्मार्टवॉच का स्पेशल एडिशन, एमोलेड डिस्प्ले और जीपीएस की मिलती हैं ये खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Huawei ने हाल ही में एक नई वॉच फिट सीरीज़ स्मार्टवॉच के लॉन्च को टीज़ किया था और अब आखिरकार इससे पर्दा उठ गया है. Huawei Watch Fit स्पेशल एडिशन को यूजर्स के लिए बड़े साइज वाले 1.64-इंच AMOLED डिस्प्ले, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) के लिए सपोर्ट और एक बिल्ट-इन GPS के साथ लॉन्च किया गया है. यह घड़ी नॉर्मल उपयोग में 9 दिनों तक चल सकती है और 100 से अधिक वर्कआउट मोड प्रदान करती है. आइए इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जान लेते हैं.

Huawei Watch Fit स्पेशल एडिशन की खूबियां

Huawei Watch Fit
Huawei Watch Fit

हुवावे वॉच फिट स्पेशल एडिशन चौकोर डायल के साथ सीरीज की दूसरी स्मार्टवॉच की तरह ही दिखता है. इसे सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ स्टारी ब्लैक, नेबुला पिंक, फॉरेस्ट ग्रीन रंगों में पेश किया गया है. स्मार्टवॉच काफी हल्की है इसके डायल का वजन सिर्फ 21 ग्राम है. यह केवल 10.7 मिमी पतला है. इसमें बढ़िया स्क्रीन अनुभव देने के लिए 1.64 इंच का एचडी AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 70% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 456×280 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन प्रदान करती है. स्क्रीन में 326PPI भी है और 16.7 मिलियन रंग दिखाता है.

स्पोर्ट्स मोड और अन्य फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 10,000 से अधिक वॉच फ़ेस में से चुनने की सहुलियत मिलती है. इसमें AOD के साथ काम किया जा सकता है. वॉच फिट स्पेशल एडिशन HUAWEI TruSeen 5.0 के साथ आती है. यह एक एआई एल्गोरिदम है जो चौबीसों घंटे हार्ट रेट को ट्रैक करता है, जिससे सटीकता 10% बढ़ जाती है. कंपनी का यह भी दावा है कि इससे स्लीपिंग के दौरान ट्रैकिंग में 10% सुधार किया जा सकता है. फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए इसमें 100 से अधिक वर्कआउट मोड्स की सुविधा भी दी गई है. यह आपको किसी भी आने वाली कॉल के बारे में सूचित करती है और यहां तक ​​कि आपको मैसेजस भी नोटिफिकेशन बार में दिखाती है.

ये भी पढ़ें- कम कीमत में एप्पल की स्मार्ट वॉच को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुई Fire-Boltt Cyclone, जानें फीचर्स और कीमत

कीमत और बैटरी

स्मार्टवॉच नॉर्मल उपयोग में 9 दिन और हैवी उपयोग में 6 दिन तक चल सकती है. कंपनी दावा करती है ये सिर्फ 5 मिनट की क्विक चार्जिंग में एक दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है. हुवावे वॉच फ़िट स्पेशल एडिशन वर्तमान में ब्राज़ील में (हुआवेई सेंट्रल के माध्यम से) खरीदने के लिए उपलब्ध है. यह 499 ब्राज़ीलियाई रियल ($104) के मूल्य टैग के साथ पेश की गई है. इसे जल्द ही अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा हालांकि इस बारे में कोई भी अपडेट ब्रांड की तरफ से नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you