ऑटो1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर...

1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये IME Rapid ईवी स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स

-

होमऑटो1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये IME Rapid ईवी स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स

1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये IME Rapid ईवी स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

IME Rapid : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए कंपनियां आए दिन किसी न किसी इलेक्ट्रिक व्हीकल को लॉन्च करते रहती है. इसी कड़ी में देश की स्टार्टअप कंपनी IME ने हाल ही में रैपिड इलेक्ट्रिक (IME Rapid) स्कूटर को महज 1 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. वहीं, ये सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है. ऐसे में चलिए इस बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

IME Rapid
IME Rapid

IME Rapid : बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्रमशः 60V 26/25/72Ah का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इसका मोटर 2000W से संचालित है. ये स्कूटर 80किलो मीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है, वहीं, इसे एक बार चार्ज करने पर 300km तक की दूरी का सफर आराम से तय किया जा सकता है. इतना ही नहीं इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : Hyundai Elantra N: दमदार इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई नई हुंडई एलांट्रा, जानें क्या है इसमें खास

IME ने प्रदान कराया ये सुविधा

आपको बता दे IME ग्राहकों के विश्वास को बढ़ाने के लिए माय ईवीएस स्टोर की सुविधा मुहैया कराएगी. ये स्टोर सभी ग्राहकों के लिए वाहनों की परेशानी मुक्त सर्विसिंग की सुविधा प्रदान करने के लिए पूरे बेंगलुरु में वारंटी और आसान स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता की पेशकश करेगा.

IME Rapid : कीमत

कंपनी ने इसे 3 वेरिएंट में पेश किया है. बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसके बेस मॉडल की कीमत 99 हजार रुपए रखी गई है जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 1.46 लाख रुपए होना चाहिए.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you