ऑटोHyundai Elantra N: दमदार इंजन के साथ मार्केट में...

Hyundai Elantra N: दमदार इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई नई हुंडई एलांट्रा, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटोHyundai Elantra N: दमदार इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई नई हुंडई एलांट्रा, जानें क्या है इसमें खास

Hyundai Elantra N: दमदार इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई नई हुंडई एलांट्रा, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Elantra N : मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में अपनी नई एलांट्रा (Elantra N) कार को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के इस कार में 19-इंच के अलॉय व्हील और डुअल एग्जॉस्ट और रियर स्पॉइलर दिया गया है इसके साथ ही इसे N बैज के साथ अपग्रेड किया गया है. इतना ही नहीं इस नई कार में भर भर के फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो इसे और भी खास बनाता है.

Hyundai Elantra N
Hyundai Elantra N

Hyundai Elantra N : इंजन

Hyundai Elantra N में 2.0 लीटर का जीडीआई टर्बोचार्ज्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 280 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसका मोटर 276 बीएचपी की पावर और 392एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, पावर देने के लिए इसे 6-स्पीड मैनुअल या 8-स्पीड DCT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

ये भी पढे़ : ₹5 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda Dio 110 स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, कीमत है बस इतनी

Hyundai Elantra N : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया सस्पेंशन, ईएससी, टायर प्रेसरिंग मॉनिटरिंग सिस्टम, बोस स्पीकर जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है.

भारत में कब होगी लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे घरेलू बाजार में लॉन्च करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. किंतु कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, अभी इसके कीमत से भी पर्दा नहीं उठाया गया है. किंतु एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इसे 15 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you