खेलMohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल...

Mohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल भी जीता, ग्राउंड स्टाफ को दे डाली मेहनत की कमाई

-

होमखेलMohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल भी जीता, ग्राउंड स्टाफ को दे डाली मेहनत की कमाई

Mohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल भी जीता, ग्राउंड स्टाफ को दे डाली मेहनत की कमाई

Published Date :

Follow Us On :

Mohammad Siraj: भारत ने ने आज एशिया कप का फाइनल मुकाबला श्रीलंका के साथ खेला. इस मुकाबले को भारत ने 10 विकेट से जीत लिया. इस जीत के साथ ही भारत ने एशिया कप 2023 पर अपना कब्जा जमा लिया. वही इस मैच के हीरो रहे मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज ने अपने करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. चौथे ओवर में मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में चार विकेट झटके. वहीं इस शानदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया.

सिराज ने किया कुछ ऐसा

Mohammad Siraj
Mohammad Siraj

वही आपको बता दें मोहम्मद सिराज ने अपने एक कारनामे की वजह से सब का दिल जीत लिया. दरअसल शानदार गेंदबाजी के कारण मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इस दौरान उन्हें 5000 यूएस डॉलर प्राइज मनी दी गई, लेकिन मोहम्मद सिराज ने यह प्राइस मनी श्रीलंका के ग्राउंडसमैन को समर्पित कर दिया. मोहम्मद सिराज ने कहा “मैं यह प्राइज़ मनीष श्रीलंका के ग्राउंड मां को देना चाहूंगा या मुकाबले उनके बिना संभव नहीं था”

वहीं आपको बता दें एशिया कप के दौरान बारिश ने खूब दखल डाला. कई बार मैच बारिश के कारण रद्द भी हुआ. वही इस बारिश में ग्राउंडसमैन ने खूब मेहनत किया और उनके मदद के कारण ही एशिया कप पूरा हो पाया.

ये भी पढे़ :Asia Cup: “अभी नहीं, विश्व कप जीतने के बाद…”, जानें भारत के कप्तान ने वर्ल्ड कप को लेकर क्या संदेश दिया

ऐसा रहा फाइनल का हाल

Asia Cup
Team India

आपको बता दें आज भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला श्रीलंका में हुआ. श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया था. लेकिन श्रीलंका की टीम भारत के गेंदबाज़ों के आगे नहीं टिक पाई और महज़ 50 रन बना कर सिमट गई. वहीं इसके बाद लक्ष्य का पीछा करके उतरी भारतीय टीम ने 10 विकेट रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. मोहम्मद सिराज इस मुकाबले के हीरो रहे. सिराज ने इस मुकाबले में 6 विकेट अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you