टेकमार्केट में धमाल मचाने आ रहा 150W वाला Realme...

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा 150W वाला Realme का ये धाकड़ फोन, दमदार फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

-

होमटेकमार्केट में धमाल मचाने आ रहा 150W वाला Realme का ये धाकड़ फोन, दमदार फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा 150W वाला Realme का ये धाकड़ फोन, दमदार फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

Published Date :

Follow Us On :

Realme GT Neo 5 Pro : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी रियलमी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए आय दिन नए नए फोन को लॉन्च करते रहती है. जिसके बाद एक बार फिर से कम्पनी ने कुछ ऐसा कमाल कर दिया है जिसे देखते ही हैरान हो जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें, रियलमी ने जीटी नियो 5 प्रो (Realme GT Neo 5 Pro) से पर्दा हटा दिया है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी द्वारा इस फोन को बहुत जल्द ही मार्केट में उतारा जा सकता है.

Realme GT Neo 5 Pro
Realme GT Neo 5 Pro

Realme GT Neo 5 Pro

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में जीटी नियो 5 सीरीज के अन्य मॉडल रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) और रियलमी जीटी नियो 5 एसई ( Realme GT Neo 5 SE) को लॉन्च किया था. ऐसे में अगर आप ही इस अपकमिंग फोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसके खासियत के बारे में जानने की जरूरत है.

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर पोस्ट किया कि आगामी रियलमी जीटी नियो 5 प्रो में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh बैटरी के साथ 100W और 150W फास्ट चार्जिंग ऑप्शन दिया जा सकता है. साथ ही इसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच OLED पैनल, 144Hz तक रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालंकि, फिलहाल कंपनी द्वारा अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

कितनी होगी इसकी कीमत

रियलमी जीटी नियो 5 को दो चार्जिंग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, पहला 240W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी और दूसरा 150W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाला फोन इसी से मिलता जुलता होगा. वहीं, बात करें इसकी कीमत की तो बता दें, 16GB + 256GB स्टोरेज वाले फोन के लिए आपको लगभग 39,000 रुपये चुकाने पड़ेंगे. वहीं, 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए लगभग 30,400 रुपये देने होंगे.

ये भी पढ़ें : Fathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर दें एप्पल जैसी डिजाइन वाली ये स्मार्टवॉच,मिलेगा बहुत आशीर्वाद

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you