टेकRealme C51: कम कीमत में मार्केट गर्म करने आ...

Realme C51: कम कीमत में मार्केट गर्म करने आ रहा है ये सस्ता स्मार्टफोन,जानें कब होगी एंट्री

-

होमटेकRealme C51: कम कीमत में मार्केट गर्म करने आ रहा है ये सस्ता स्मार्टफोन,जानें कब होगी एंट्री

Realme C51: कम कीमत में मार्केट गर्म करने आ रहा है ये सस्ता स्मार्टफोन,जानें कब होगी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

भारत में Realme C53 और C55 लॉन्च करने के बाद ब्रांड आने वाले दिनों में एक और डिवाइस लान्च करने की तैयारी कर रहा है. जो नवीनतम स्मार्टफोन Realme C51 हो सकता है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है. कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं है लेकिन लीक्स के आधार पर सब सामने आ चुका है तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Realme C51 स्पेक्स संभावित

Realme C51
Realme C51

Realme C51 4G स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है, इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. डिवाइस अनलॉकिंग के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसी अन्य सुविधाएं भी डिवाइस पर मौजूद होने की उम्मीद है. ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए, C51 4G आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI के साथ आएगा.

कैमरा और बैटरी

यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है, जिसमें 8MP और 5MP के सेकेंडरी कैमरों के साथ 50MP का मुख्य कैमरा है, जो बढ़िया फोटोग्राफी कर सकता है. अनुमान लगाया गया है कि फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा, जो तेज रिचार्जिंग समय के लिए 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इससे डिवाइस के लिए लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ सुनिश्चित होनी चाहिए. स्मार्टफोन को दो रंग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है: मिंट ग्रीन और कार्बन ब्लैक, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी पसंदीदा शैली चुनने के विकल्प मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Refrigerator Under 15K: मानसून के कारण फ्रिज की कीमतों में आई गिरावट,तुरंत लपक लें मौका

कीमत और लॉन्च

फिलहाल इस फोन के बारे में कुछ भी पुख्ता अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन माना जा रहा है जल्द ही ये फोन भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है. हाल फिलहाल के दिनों में इसे कई जगह लिस्ट भी किया गया है. जिसके आधार पर कहा जा सकता है. इसकी पेशकश तारीख नजदीक आ चुकी है. कीमत की बात करें तो इसे किफायती कीमत पर पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you