ऑटोदाम कम, परफार्मेंस ज्यादा... महज ₹71 हजार में खरीदें...

दाम कम, परफार्मेंस ज्यादा… महज ₹71 हजार में खरीदें Evolet Derby स्कूटर, सड़क पर नहीं मांगेगा कोई लाइसेंस

-

होमऑटोदाम कम, परफार्मेंस ज्यादा... महज ₹71 हजार में खरीदें Evolet Derby स्कूटर, सड़क पर नहीं मांगेगा कोई लाइसेंस

दाम कम, परफार्मेंस ज्यादा… महज ₹71 हजार में खरीदें Evolet Derby स्कूटर, सड़क पर नहीं मांगेगा कोई लाइसेंस

Published Date :

Follow Us On :

Evolet Derby : हम सभी जानते हैं कि इन दिनों त्योहारी सीजन चल रहा है. ऐसे में हर कोई नई गाड़ी लेने का प्लान बना रहा है. ऐसे में यदि आप भी कोई बढ़िया सा स्कूटर लेना चाह रहे हैं तो क्यों न इस बार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विचार किया जाए? आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे चलाते वक्त रोड पर आपसे कोई लाइसेंस भी नहीं मांगेगा. जी हां! दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Evolet Derby है. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Evolet Derby एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर का माइलेज देता है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी शानदार है. जिसे देख आपका भी दिल इसपर आ जायेगा.

ये भी पढे़ : ₹70 हजार की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 2,401 रुपए की EMI पर बनाएं अपना, लुक भी है शानदार

बेफिक्र होकर चलाएं Evolet Derby

आपको बता दें, कंपनी की ये स्कूटर 25 किलो मीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलता है. जिस कारण इसको सड़क पर चलाते वक्त ट्रैफिक पुलिस आपसे लाइसेंस की मांग नहीं करेंगे. इसके अलावा इसका वजन मात्र 78 किलोग्राम है जो देश में मौजूद एक्टिवा, टीवीएस, ओला आदि स्कूटरों की अपेक्षा काफी कम है. कम वजन होने के कारण इसे हर कोई आसानी से चला सकता है.

कीमत और ब्रेकिंग सिस्टम

यह स्कूटर एक वेरिएंट और दो रंगों में उपलब्ध है. इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिया गया है. वही कीमत की बात करें तो आपको बता दें, ये 71 हजार रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. वॉटरप्रूफ बीएलएससी मोटर द्वारा संचालित ये E Scooter लिथियम आयन बैटरी के साथ आता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you