ऑटो₹70 हजार की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 2,401...

₹70 हजार की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 2,401 रुपए की EMI पर बनाएं अपना, लुक भी है शानदार

-

होमऑटो₹70 हजार की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 2,401 रुपए की EMI पर बनाएं अपना, लुक भी है शानदार

₹70 हजार की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 2,401 रुपए की EMI पर बनाएं अपना, लुक भी है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

iVOOMi S1 : iVOOMI द्वारा लॉन्च किए गए iVOOMI S1 Electric स्कूटर को देश में काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि कम्पनी इसे किफायती कीमत पर पेश करने के अलावा बढ़िया माइलेज भी ऑफर करा रही है. इतना ही नहीं… ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है जिस कारण हर किसी की नजरें इसी ईवी पर टिक जाती है. वहीं, फीचर्स के मामले में भी ये Ola Electric, Ather Energy के स्कूटरों से पंगा लेती है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

4 रंगों में आता है iVOOMi S1

iVOOMI S1 Electric स्कूटर को चार रंग – रेड, व्हाइट, ब्लू और ग्रे और तीन वेरिएंट S1 180, S1 240 और S1 स्टैंडर्ड में पेश किया गया है. बता दे इसके बेस वेरिएंट की कीमत 70 हजार रुपए हैं. जबकि स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत ₹85,068 और S1 240 की कीमत 1.21 लाख रुपए एक्स शोरूम है.

ये भी पढे़ : Ola S1 Pro स्कूटर पर 5 साल का वारंटी, अभी करें इसकी खरीददारी, होगी हजारों रुपए की बचत

3 घंटे में होता है चार्ज

iVOOMI S1 Electric स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 80 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.वही यह 55 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. बता दें, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक्स देखने को मिलता है. इसे 0 से 80 फीसदी तक चार्ज करने में करीब 3घंटे का समय लगता है. वहीं, बात करें इसके डिजाइन की तो आपको बता दें, इसमें लगे एलईडी हेडलाइट, क्यूब होल्डर आदि इसके लुक को शानदार बनाने का काम करता है.

2,401 रुपए की EMI पर खरीदें इसे

iVOOMI S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए किसी भी बैंक से 66,499 का लोन मिल जाएगा. इसके बाद 10% के ब्याज दर से कंपनी को 3,499 डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक 2,401 रुपए एमी भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you