ऑटोOla S1 Pro स्कूटर पर 5 साल का वारंटी,...

Ola S1 Pro स्कूटर पर 5 साल का वारंटी, अभी करें इसकी खरीददारी, होगी हजारों रुपए की बचत

-

होमऑटोOla S1 Pro स्कूटर पर 5 साल का वारंटी, अभी करें इसकी खरीददारी, होगी हजारों रुपए की बचत

Ola S1 Pro स्कूटर पर 5 साल का वारंटी, अभी करें इसकी खरीददारी, होगी हजारों रुपए की बचत

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 Pro : ओला s1 प्रो (Ola S1 Pro) देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले स्कूटर्स में से एक है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी शानदार माइलेज उपलब्ध कराती है. साथ ही इसे चार्ज करने में 6 घंटे का समय लगता है. खास बात ये है कि यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से स्कूटर के बैटरी पर 5 साल का वारंटी ऑफर किया जाएगा. इतना ही नहीं इस त्योहारी सीजन में इसे खरीदने पर आपको हजारों रुपए की भी बचत होगी.

Ola S1 Pro

ओला s1 प्रो (Ola S1 Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक वेरिएंट और 6 रंगों में पेश किया गया है. इसे 5500W के मोटर द्वारा संचालित किया है और ये 8.5kW की मैक्सिमम पावर और 58एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बात करें इसके माइलेज की तो आपको बता दें, यह सिंगल चार्ज में 170 किलोमीटर का रेंज ऑफर करता है और इसकी टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

इस ईवी में 3.97kWh का बैटरी पैक दिया गया है. इसके बैटरी को फुल चार्ज करने में 6.30 मिनट का समय लगता है. स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे हैं. इसके साथ ही ये कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है.

ये भी पढे़ : सिंगल चार्ज में 180KM तक चलती है Oben Rorr Electric Bike, फटाफट जानें कीमत

फटाफट जानें इसकी खासियत

ओला s1 प्रो (Ola S1 Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर में सामान रखने के लिए 36 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज स्पेस दिया गया है. इसके साथ ही इसमें कॉल अलर्ट, मैसेज अलर्ट, साइड स्टैंड अलर्ट, एंटी थेफ्ट अलर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ओटीए अपडेट्स, क्रूज कंट्रोल, हिल होल्ड सिस्टम, वॉइस एसिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

OLA S1 PRO : फेस्टिव ऑफर

यदि आप इस स्कूटर को अभी खरीदते हैं तो आपको इसपर 5000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इसके साथ ही इसपर आपको कंपनी फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है. ऐसे में इसको खरीदने का ये बिलकुल सही टाइम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: देश में आज सोना सस्ता हुआ महंगा,जानें ताजा भाव

Gold Silver Price Today: पूरे विश्व में भारत में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you