खेलWorld Cup 2023 IND vs BAN: नया रिकॉर्ड बनाने...

World Cup 2023 IND vs BAN: नया रिकॉर्ड बनाने से महज़ कुछ रन दूर गिल, आज कर सकते हैं सपना पूरा

भारत और बांग्लादेश के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत के घातक ओपनर शुभमन गिल एक नया रिकॉर्ड बना सकते हैं.

-

होमखेलWorld Cup 2023 IND vs BAN: नया रिकॉर्ड बनाने से महज़ कुछ रन दूर गिल, आज कर सकते हैं सपना पूरा

World Cup 2023 IND vs BAN: नया रिकॉर्ड बनाने से महज़ कुछ रन दूर गिल, आज कर सकते हैं सपना पूरा

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 IND vs BAN: भारतीय टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल इन दिनो काफी अच्छे लय में दिख रहें हैं. हालाकि गिल ने अबतक विश्वकप में महज़ एक ही मुकाबले खेले है. लेकिन विश्वकप से पहले गिल का बल्ला खूब चला है. चाहे वो एशिया कप को या भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच ओडीआई सीरीज. वहीं आज बांग्लादेश के खिलाफ भी गिल टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं. भारतीय फैंस आज गिल से बड़ी उम्मीदें लगा रहें हैं.

गिल बना सकते हैं ये रिकॉर्ड

वहीं अगर आज में मुकाबले में गिल का बल्ला चलता है तो वह एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. दरअसल गिल अगर भारत के घातक बल्लेबाज गिल अगले 3 इनिंग में अपना 67 रन पूरा कर लेते हैं तो वह ओडीआई क्रिकेट में सबसे तेज 2000 रन पूरा करने वाले खिलाड़ी बन जायेंगे. आपको बता दें गिल के नाम पहले ही कई रिकॉर्ड शामिल है. वहीं अगर गिल ये भी पूरा कर लेते हैं तो उनके खाते में एक और रिकॉर्ड शामिल हो जायेगा.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs PAK: कंगारुओं से आज पाकिस्तान की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

गिल से बड़ी उम्मीदें

वहीं आपको बता दें भारतीय फैंस गिल से आज बांग्लादेश के खिलाफ लंबी पारी की उम्मीद कर रहें हैं. अगर गिल ऐसा करते हैं तो यह रिकॉर्ड उनके नाम आज ही हो जायेगा. वहीं आपको बता दें गिल को सितंबर महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के अवार्ड से भी नवाजा गया है. वहीं आईसीसी द्वारा हाल ही में रिलीज किए गए ओडीआई मेंस रैंकिंग में भी गिल बाकी भारतीय बल्लेबाजों से आगे दिखें. गिल इस सूची में दूसरे स्थान पर खड़े हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you