ऑटोलड़की ही नहीं लड़कों के लिए भी बेस्ट हैं...

लड़की ही नहीं लड़कों के लिए भी बेस्ट हैं TVS का ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ माइलेज मिलता है लाजवाब

TVS Ntorq 125 : देश में दोपहिया वाहनों की डिमांड बढ़ते जा रही है. खासकर स्कूटर्स की मांग काफी अधिक हो गई है. अब लड़कियां ही नहीं लड़के भी इसे चलाना पसंद करते हैं.

-

होमऑटोलड़की ही नहीं लड़कों के लिए भी बेस्ट हैं TVS का ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ माइलेज मिलता है लाजवाब

लड़की ही नहीं लड़कों के लिए भी बेस्ट हैं TVS का ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ माइलेज मिलता है लाजवाब

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ntorq 125 : देश में दोपहिया वाहनों की डिमांड बढ़ते जा रही है. खासकर स्कूटर्स की मांग काफी अधिक हो गई है. अब लड़कियां ही नहीं लड़के भी इसे चलाना पसंद करते हैं. ऐसे में यदि आप भी खुद के लिए या अपने बेटे के लिए एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो TVS Ntorq 125 बेस्ट विकल्प हो सकता है. इस 125cc इंजन वाले स्कूटर में 42केएमपीएल का माइलेज ऑफर कराया गया है साथ ही इसमें भर भरभर कर फीचर्स मिलता है.

TVS Ntorq 125 : कितनी है इसकी कीमत

कंपनी ने इस स्कूटर को 6 वेरिएंट और 14 रंगों में पेश किया है. जिसकी शुरुआती कीमत 1.04 लाख रुपए है. हालांकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहक को 1.27 लाख रुपए देने होंगे. TVS Ntorq 125 स्कूटर का वजन 118 किलोग्राम है और इसमें 5 लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है.

95Kmph का टॉप स्पीड देता है ये

इस स्कूटर में 124 सीसी फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9.3बीएचपी की पावर और 10.5 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी के दावे के मुताबिक, इसकी टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की है तथा यह Synchronised Braking system (SBS) से लैस है.

ये भी पढे़ : महज ₹1.67 लाख में घर ले जाएं चमचमाती Honda Amaze, खूबियां देख मिनटों में हो जायेंगे फैन

TVS Ntorq 125 : फीचर्स

स्कूटर में फुल डिजिटल मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ TVS Connect app, लास्ट पार्किंग लोकेशन, नेविगेशन की सुविधा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑयल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, डीआरएल, AHO, एलईडी टेल लाइट्स आदि की सुविधा दी गई है.

इन स्कूटर्स को देता हैं टक्कर

भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला Honda Grazia, Suzuki Burgman Street 125, Hero Maestro Edge 125, Aprilia SR 125 और Yamaha Ray ZR 125 से होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you