टेकठंडी हवा से छुटकारा दिलाएंगे ये Room Heater,यहां मिल...

ठंडी हवा से छुटकारा दिलाएंगे ये Room Heater,यहां मिल रहे हैवी डिस्काउंट में, देखें

-

होमटेकठंडी हवा से छुटकारा दिलाएंगे ये Room Heater,यहां मिल रहे हैवी डिस्काउंट में, देखें

ठंडी हवा से छुटकारा दिलाएंगे ये Room Heater,यहां मिल रहे हैवी डिस्काउंट में, देखें

Published Date :

Follow Us On :

ठंड का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में लोग अपने घरों में ठंडी हवा से बचने के लिए रूम हीटर (Room Heater) का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कई लोगों का इतना अधिक बजट न होने की वजह से अपने घरों में इसे नहीं लगता पाते हैं. ऐसे में अगर आप अपने घर में इस रूम हीटर को लगवाने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे बंपर ऑफर का लाभ उठाते हुए 33 से 50% तक की छूट पर खरीद सकते है. तो आइए इस ऑफर के बारे में जानते है.

Warmex FH09 1000/2000 Watts Fan Heater

1000 वाट वाले इस रूम हीटर को 1495 रुपए में खरीद सकते है. वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में 2183 रुपए है. अगर आप इस ठंड के सीजन में ठंडी हवा से बचना चाहते हैं तो अपने घरों में इसे लगवा सकते हैं और भयंकर बीमारी से भी बच सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सस्ता हो गया 108MP कैमरा वाला Realme का ये धांसू फीचर्स वाला फोन, फटाफट देखें ये खास ऑफर

USHA 1212 PTC with Adjustable Thermostat Fan Heater

यह रूम हीटर 12% की डिस्काउंट के साथ अमेजॉन पर मिल रहा है. इसमें कंपनी ने नई टेक्नोलॉजी इस्तेमाल किया है. जिसकी वजह से या करने की ठंड को भी मिनट में गर्म हवा में बदल देता है और इसे 1500 वाट की हिटिंग आउटपुट के साथ मार्केट में पेश किया है. इसकी कीमत 4000 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 3540 रुपए में खरीद सकते है.

Amazon Brand – Solimo 2000/1000 Watts Room Heater

यह रूम हिटर अमेजॉन पर 44% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. इसकी कुल वजन क्षमता 1.15 किलोग्राम की है और इसके अंदर लगे फाइन की वजह से यह कुछ ही मिनट में आपके रूम में मौजूद पूरी तरीके से ठंड हवा को बाहर निकाल कर कमरे को पूरी तरीके से गर्म कर देता है. इसकी कीमत 1999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 1148 रुपए में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you