टेकRealme Sale में स्मार्टफोन,स्मार्ट टीवी पर टूट पड़े लोग,...

Realme Sale में स्मार्टफोन,स्मार्ट टीवी पर टूट पड़े लोग, बचत करने का मिल रहा धांसू मौका, आप भी तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकRealme Sale में स्मार्टफोन,स्मार्ट टीवी पर टूट पड़े लोग, बचत करने का मिल रहा धांसू मौका, आप भी तुरंत देखें डिटेल

Realme Sale में स्मार्टफोन,स्मार्ट टीवी पर टूट पड़े लोग, बचत करने का मिल रहा धांसू मौका, आप भी तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Realme Sale: रियलमी की सेल की तगड़ी शुरूआत हो चुकी है. इस सेल में स्मार्टफोन,स्मार्टटीवी के अलावा बहुत से इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम छूट दी जा रही है. अगर आप खरीददारी के मूड में हैं तो आपके लिए ये सेल गज़ब की साबित हो सकती है. हम आपको इस सेल के बारे में बताने वाले हैं कि कैसे आप इस सेल का लाभ लेकर हज़ारों रुपये की मोटी बचत कर सकते हैं.

खरीददारी का बेहतरीन है मौका

रियलमी सेल में रियलमी की जीटी सीरीज पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं. इसमें आप रियलमी के GT Neo 3T को 20,000 से कम में अपना बना सकते हैं जबकि इस फोन की कीमत असल में काफी ज्यादा है. इस पर 10,000 हजार रुपये का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही में सीरीज के जीटी 2 पर भी आप पूरे 12 हजार तक बचा सकते हैं. बता दें कि, ये सेल 11 दिनों तक फ्लिपकार्ट,ऐमेजॉन और रियल मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चलने वाली है. सेल में GT Neo 3T प्रो को फिलहाल 31,999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है.

बैंक ऑफर्स की भी है भरमार

Realme Sale
image- Google

रियलमी की इस सेल में कंपनी की तरफ से तो छूट दी ही जा रही है इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स पर बैंक ऑफर्स की भी खूब वारिश हो रही है. कई चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड से खरीद करने पर इंस्टेंट डिस्काउंट की सुविधा भी दी जा रही है.

ये भी पढ़े- लॉन्च होते ही धमाल मचाने में सफल हुआ Huawei Nova 11i, कम कीमत में धांसू फीचर्स का नहीं है कोई तोड़, देखें डिटेल

इन प्रोडक्ट्स को भी सस्ते में बना सकते हैं अपना

रियल मी सेल में स्मार्टफोन के अलावा रियल मी के टैबलेट और लेपटॉप को भी अपना बना सकते हैं. रियली टैबलेट पर कंपनी की तरफ से 1000 रुपये की छूट दी जा रही है. कंपनी की स्मार्टटीवी पर 5,000 रुपये तक की बचत करने का बेहतरीन मौका ग्राहकों के पास है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

boAt की हालत खराब करने आ गई Boult Striker Pro Smartwatch,कम कीमत में फीचर्स देख मुंह से निकलेगी तारीफ

Boult ऑडियो ने स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए कम कीमत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you