टेकलॉन्च होते ही धमाल मचाने में सफल हुआ Huawei...

लॉन्च होते ही धमाल मचाने में सफल हुआ Huawei Nova 11i, कम कीमत में धांसू फीचर्स का नहीं है कोई तोड़, देखें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च होते ही धमाल मचाने में सफल हुआ Huawei Nova 11i, कम कीमत में धांसू फीचर्स का नहीं है कोई तोड़, देखें डिटेल

लॉन्च होते ही धमाल मचाने में सफल हुआ Huawei Nova 11i, कम कीमत में धांसू फीचर्स का नहीं है कोई तोड़, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Huawei Nova 11i: Huawei के द्वारा हाल ही साउथ अफ्रीकन मार्केट में पेश किया है. कंपनी की 11 सीरीज का यह पहला फोन है. जिसको कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. इसके कुछ माह पहले ही कंपनी की सीरीज चीन में पेश की गई थी. वहीं अब इस सीरीज को अफ्रीका में पेश किया गया है तो चलिए आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Huawei Nova 11i के फीचर्स

Huawei Nova 11i
image – google

हुवावे के इस फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. फोन स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर से संचालित है. इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प दिया गया है. जिसे एसएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा ये फोन एंड्रॉयड पर आधारित EMUI 13 पर कार्य करने में सक्षम है. स्मार्टफोन में बेहतर कन्नेक्टिविटी के लिए सिंगल सिम स्लॉट, वाई-फाई 802.11 Ac, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है. फोन का वेट 193 ग्राम है. इसमें 4 जी वोल्ट की सुविधा प्रदान की गई है.

बैटरी और कैमरा

Huawei Nova 11i
image – google

Huawei Nova 11i में 5000 MAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो कि 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है. साथ में कैमरा की बात करें तो इसमें रियर में डूअल कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्लसल और डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिल रहा है. सेल्फी कैमरा इस फोन में 16 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. फोन में सिक्योरिटी के लिहाज से फेस अनलॉक और रियर फिंगर प्रिंट की सुविधा प्रदान की गई है.

ये भी पढ़े- Flipkart Big Saving Days: सेल में मिल रही है बंपर छूट, आईफोन को आधे में बना लीजिए अपना, देखें पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इंडिया में इस फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है. लेकिन साउथ अफ्रीका की मार्केट में प्राइस की बात करें तो इसे $320 भारतीय में तकरीबन 26,160 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. हालांकि ये कीमत सिर्फ संभावना मात्र ही है. इस फोन के कलर ऑप्शन में दो वेरिएंट दिए गए हैं. जिसमें की स्टारी ब्लैक और मिंट ग्रीन शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you