ऑटोUltraviolet F77 : कातिलाना लुक और धांसू रेंज से...

Ultraviolet F77 : कातिलाना लुक और धांसू रेंज से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिरा रही है ये इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

-

होमऑटोUltraviolet F77 : कातिलाना लुक और धांसू रेंज से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिरा रही है ये इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

Ultraviolet F77 : कातिलाना लुक और धांसू रेंज से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिरा रही है ये इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Ultraviolet F77 : बढ़ते पेट्रोल, डीजल की कीमत ने ग्राहकों का कमर तोड़ दिया है. जिस वजह से ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पसंद करते हैं. मौजुदा समय में भारतीय ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ी का कलेक्शन मौजूद है, जिसे ग्राहक खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार बाइक का कलेक्शन लेकर आए हैं. जिसे देखते ही आप खरीद लेंगे.

ये भी पढ़ें : Honda EM1 e Scooter : शानदार बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गया होंडा का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Ultraviolet F77
Ultraviolet F77 Electric Bike

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Ultraviolet F77 इलेक्ट्रिक बाइक होने वाला है. जिसमें कंपनी ये दावा करती है कि सिंगल चार्ज पर इसे 140km+ की दूरी तक चलाया जा सकता है.

Ultraviolet F77 : बैटरी पैक

इसमें 7kwh कि कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बेहतरीन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गाय है, जो 2.9 सेकंड में 100km/hr की स्पीड पकड़ने में सक्षम है. वही इसमें आपको 150km/hr की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है जो की एक इलेक्ट्रिक बाइक के लिए काफी होने वाली है.

Ultraviolet F77 : फीचर्स

इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं. जिसमें आपको एक टीएफटी स्क्रीन, डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डीजीटल ट्रिप मीटर, एलईडी लाइट, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, बूट लाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

कम्पनी ने इसे करीब ₹2.45 लाख की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you