टेकइस दिन लॉन्च होंगे धांसू आवाज क्वालिटी वाले Realme...

इस दिन लॉन्च होंगे धांसू आवाज क्वालिटी वाले Realme Buds Air 5 ईयरबड्स, कीमत होगी मात्र इतनी

-

होमटेकइस दिन लॉन्च होंगे धांसू आवाज क्वालिटी वाले Realme Buds Air 5 ईयरबड्स, कीमत होगी मात्र इतनी

इस दिन लॉन्च होंगे धांसू आवाज क्वालिटी वाले Realme Buds Air 5 ईयरबड्स, कीमत होगी मात्र इतनी

Published Date :

Follow Us On :

फरवरी 2022 में Realme ने भारतीय बाजार में Realme बड्स एयर 3 प्रो ट्रू वायरलेस ईयरबड पेश किए थे, इन्हें मिड रेंज में लाया गया था जो लोगों को खूब पसंद आए थे, इनमें 42dB तक मजबूत सक्रिय शोर खत्म करने की सुविधा मिलती है. अब कंपनी की तरफ से इसी सेगमेंट को आगे बढ़ाते हुए Realme Buds Air 5 ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की गई है. कंपनी ने इसका एक टीजर भी जारी कर दिया है. ये अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च हो सकते हैं. इनकी तारीख का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है लेकिन स्वाभाविक तौर पर ब्रांड जल्द ही इन्हें मार्केट में पेश करेगा.

Realme Buds Air 5 स्पेक्स

Realme Buds Air 5
Realme Buds Air 5

बड्स एयर 5 प्रो एक बड़े 11 मिमी स्पीकर और छोटे 6 मिमी स्पीकर के साथ आता है. बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए 50 डीबी तक एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. इसके साथ ही इनमें इमर्सिव साउंड और इन-बिल्ट-माइक्रोफोन भी मिलता है.साथ ही ध्वनि को स्पष्ट करने के लिए ध्वनि प्रभाव और एलडीएसी कोडेक के सपोर्ट की भी सुविधा दी गई है. सिंगल चार्जिंग में इन्हें 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं दस मिनट की क्विक चार्जिंग में 2 घंटे तक आसानी से इनमें बैकअप मिल जाता है. इन्हें पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाए रखने के लिए आईपी रेटिंग भी प्रमाणित की गई है. इनमें ब्लूटूथ 5.3 की भी सुविधा है, जो फास्ट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Movie Ticket: पेटीएम से नहीं बल्कि इस ऐप से करें फिल्म की टिकट बुक,मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल

लॉन्च डेट और कीमत

ईयरबड्स की आधिकारिक लॉन्च तारीख के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. पिछली रिपोर्ट्स के आधार पर कंपनी इन्हें अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 11 5G के साथ ही भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है. इसकी कीमतों के बारे में भी फिलहाल कोई अपडेट नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कंपनी जल्द ही इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you