खेलइन खिलाड़ियों की नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे आपके होश,...

इन खिलाड़ियों की नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे आपके होश, आखिरी नाम है चौकाने वाला

-

होमखेलइन खिलाड़ियों की नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे आपके होश, आखिरी नाम है चौकाने वाला

इन खिलाड़ियों की नेटवर्थ जान उड़ जायेंगे आपके होश, आखिरी नाम है चौकाने वाला

Published Date :

Follow Us On :

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमे शोहरत और दौलत दोनो ही चेज़ें हैं. कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं जिनके पास करोड़ों का घर और गाड़ी है. इन खिलाड़ियों की जिंदगी किसी अमीर बिज़नेस में या बॉलिवुड स्टार से कम नही है. इनके जीवन को आप भी नजदीक से देख यही कहेंगे भाई वाह क्या बात है. आइए आपको बताते है 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में को अमीरों की सूची में शामिल होते हैं.

सचिन तेंदुलकर

लैविश लाइफ और करोड़ों की संपत्ति रखने वाले सूची में सबसे पहला नाम भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर का नाम आता हैं, सचिन का लाइफस्टाइल किसी से छुपा नहीं है. कारों के कलेक्शन से लेकर करोड़ों के घरों तक सचिन के पास वह सब कुछ है जो एक आम इंसान सपना देखता है. वही अगर एक रिपोर्ट की माने तो सचिन के पास कुल 1390 करोड़ रुपए की संपत्ति है.

विराट कोहली

इस सूची में दूसरा सबसे बड़ा नाम भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ विराट कोहली का है, विराट भी अपने बेहतरीन कार और घर के लिए जाने जाते है, साथ ही मुंबई में हाल ही में विराट ने एक पांच सितारा होटल भी खोला है. विराट अक्सर छुट्टियों के समय अक्सर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ अक्सर छुट्टियां मनाते दिखते है. वही रिपोर्ट्स के अनुसार विराट की नेटवर्थ 1050 करोड़ रुपए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

वही इस सूची में अगला नाम भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का है. महेंद्र सिंह धोनी अपने कारों के कलेक्शन के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. वही रांची में धोनी का शानदार बंगला भी है. धोनी अपने कार और खास तौर पर बाइक के कलेक्शन के लिए अक्सर ट्रेंड भी होते रहते हैं. वही एक रिपोर्ट के मुताबिक धोनी की नेटवर्थ तकरीबन 1040 करोड़ रुपए हैं.

सौरव गांगुली

इस सूची के चौथे स्थान पर भारत के महान खिलाड़ी सौरव गांगुली का नाम शामिल है. सौरव गांगुली बीसीसीआई के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं. साथ ही वह कई बिजनेस भी चलाते हैं. सौरव का नाम कई बार पॉलिटिक्स में भी आ चुका है. अक्सर ये कहा जाता है के सौरव जल्द ही पॉलिटिकल पारी शुरू करने वालें हैं. वही एक रिपोर्ट की माने तो सौरव की नेटवर्थ 365 करोड़ रुपए है.

वीरेंद्र सहवाग

वहीं इस सूची में अंतिम नाम भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग का है. वीरेंद्र सहवाग की संपत्ति भी कई खिलाड़ियों से काफ़ी ज़्यादा है. सहवाग अपना खुद का क्रिकेट अकादमी और स्कूल चलाते हैं. सहवाग ने भारत के कई अहम मुकाबलों में भारी योगदान दिया है. वही एक रिपोर्ट की माने तो सहवाग की नेटवर्थ 286 करोड़ रुपए है.

यह भी पढ़े:- विराट कोहली का नाम सुनते ही भड़क उठे रोहित शर्मा, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you