Site icon Bloggistan

विराट कोहली का नाम सुनते ही भड़क उठे रोहित शर्मा, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

विराट कोहली और रोहित शर्मा

विराट कोहली और रोहित शर्मा

भारतीय टीम इस समय वेस्ट इंडीज़ दौरे पर है. टीम ने इस दौरे पर कई नए और युवा बल्लेबाज़ को मौका दिया है. वही अब भारत की नज़र आगामी वनडे वर्ल्ड कप पर है. भारत वही वर्ल्ड कप को लेकर टीम पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है. टीम इस बार भारत में आयोजित होने वाले विश्व कप को लेकर कोई कसर नही छोड़ना चाहती हैं. टीम ने वेस्ट इंडीज़ दौरे पर कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है. वही जब रोहित शर्मा से इसको लेकर सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए और अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया. आपको बताते है आखिर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा.

इस सवाल पर भड़के रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

वहीं मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रोहित शर्मा शामिल हुए. इस दौरान रोहित से कई सवाल पूछे गए जिसका रोहित ने जवाब दिया. लेकिन जैसे ही विराट को लेकर सवाल पूछा गया हिटमैन का अंदाज बदल गया. रोहित से जब टी 20 मुकाबले में विराट और उन्हे आराम देने पर सवाल किया गया तो उनका जवाब चौकाने वाला था. विराट कोहली और उनके के टी 20 मुकाबले में नही खेलने पर जब सवाल किया गया तो हिट मैन ने जवाब देते हुए कहा “यह साल वर्ल्ड कप का साल है. हम सभी खिलाड़ियों को फ्रेश रखना चाहते हैं. आगे रोहित कहते है के विराट और मेरे ऊपर सबकी नज़र है लेकिन जडेजा भी तो इस मुकाबले में नही खेल रहें हैं. उनके बारे में अपने कभी इस तरह का सवाल नही किया. वहीं रोहित ने कहा पिछले साल हम वनडे काम खेले थे और टी 20 ज़्यादा खेले थे इस साल हम वनडे ज़्यादा खेल रहें है और टी 20 काम खेलेंगे. यह योजना हम लोगो ने दो साल पहले ही बना ली थी.

सूर्यकुमार यादव को लेकर कही बड़ी बात

रोहित शर्मा

वही इस इवेंट के दौरान जब रोहित से सूर्यकुमार यादव को लेकर सवाल पूछा गया था तब रोहित ने सूर्या का साथ देते हुए बड़ा बयान दे डाला. सूर्या के वनडे के खराब फॉर्म को लेकर सूर्यकुमार यादव से सवाल पूछा गया था. इस सवाल का जवाब देते हुए सूर्या ने कहा कि वह इसको लेकर काफी कड़ी मेहनत लगातार कर रहे है, वह ऐसे लोगों से बात कर रहे हैं जिनको इस फॉर्मेट का अनुभव है. साथ ही रोहित ने सूर्या पर भरोसा दिखाते हुए कहा के इन जैसे खिलाड़ियों को और मौके मिलने चाहिए. वही रोहित ने आईपीएल का हवाला देते हुए कहा के सूर्या का आईपीएल के शुरुआत में अच्छा वक्त नही था लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने जो किया वो सब ने देखा है.

यह भी पढ़े:- धोनी के इस अदा पर दीवाने हो रहे लोग, तस्वीरें देख आप भी बोलेंगे, भाई वाह!

Exit mobile version