Site icon Bloggistan

धोनी के इस अदा पर दीवाने हो रहे लोग, तस्वीरें देख आप भी बोलेंगे, भाई वाह!

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और इस सीजन अपनी कप्तानी से चेन्नाई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोई न कोई वीडियो अक्सर वायरल हुआ करता है. वही भारत को विश्व चैंपियन बनने वाले कप्तान इस वक्त रांची में अपने घर वालों के साथ छुट्टियां मना रहें हैं. इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी के कई वीडियो सामने आएं. कभी वह फैंस के साथ मस्ती करते दिख रहे है तो कभी विंटेज कार चलाते. गौरतलब हो के आईपीएल के बाद धोने के घुटने की सर्जरी हुई थी. जिसके बाद अब वो रिहैब मोड में चल रहे हैं.

फैंस को दिखाया विक्ट्री साइन

महेंद्र सिंह धोनी

वही आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर का घर रांची में है छुट्टियों के दौरान उन्हें कई बार रांची में घूमते देखा गया है. पीछले हफ्ते महेंद्र सिंह धोनी को विंटेज कार चलाते देखा गया था जिसका वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वही अब धोने का एक फैंस के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वायरल वीडियो में धोनी को अपने फैंस से बात करते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी अपनी कार के पैसेंजर सीट पर बैठे हुए नजर आते है, वही बाइक पर सवार 2 फैंस उन्हे विक्ट्री साइन के साथ फोटो खींचने को कहते है तब धोनी तुरंत मान जाते है. धोनी के इस नर्म दिली पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं.

आईपीएल के अगले सीजन भी आ सकते हैं नजर

महेंद्र सिंह धोनी

वही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी करते नजर आते है. लोग अपने इस खिलाड़ी को देखने के लिए बेताब रहते है. अगर इस सीजन ही आईपीएल की बात करे तो धोनी के स्टेडियम में आते ही एक अलग सा माहौल हो जाता था. चाहे कोई किसी भी टीम का सपोर्ट करे लेकिन धोनी के फील्ड पर आते ही सब एक ही आवाज में धोनी धोनी चिल्लाते नज़ारे आया. वही आईपीएल के इस सीजन धोनी ने चेन्नई को आईपीएल का खिताब भी जिताया. वही घुटने में छोटे के बावजूद धोनी ने कोई भी मैच मिस नही किया. अब यह उम्मीद जताई जा रही है के धोनी आईपीएल के अगले सीजन भी खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. अब फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

यह भी पढ़े:- इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को भारत में मिल रहा जमकर प्यार, जल्द हो सकते है यहां के निवासी

Exit mobile version