टेकOMG 2 Movie Ticket: पेटीएम से नहीं बल्कि इस...

OMG 2 Movie Ticket: पेटीएम से नहीं बल्कि इस ऐप से करें फिल्म की टिकट बुक,मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOMG 2 Movie Ticket: पेटीएम से नहीं बल्कि इस ऐप से करें फिल्म की टिकट बुक,मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल

OMG 2 Movie Ticket: पेटीएम से नहीं बल्कि इस ऐप से करें फिल्म की टिकट बुक,मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

OMG 2 Movie Ticket: आज 11 अगस्त को सनी देओल और अमीशा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 थियेटर्स मे रिलीज हो चुकी है. वहीं इसके टक्कर पर अक्षय कुमार की ओएमजी-2 ने धमाकेदार एंट्री मारी है. दोनों ही फिल्म मचअवेटेड हैं लेकिन देखने वाली बात होगी किस फिल्म का जादू दर्शकों पर चलता है, इस लेख में हम आपको ओएमजी-2 के लिए सस्ते दाम में टिकट बुक करने का तरीका बता रहे हैं. इसके लिए आपको पेटीएम की बल्कि हम जो ऐप्स बता रहे हैं उनकी जरूरत पड़ेगी. पेटीएम की अपेक्षा यहां टिकट सस्ते दाम में मिल जाती हैं.

BookMyShow

BookMyShow ऐप के जरिये मूवी की टिकट बुक की जा सकती है. इस ऐप को यूजर्स कितना पसंद करते हैं इसके लिए आप इसकी डाउनलोडिंग को देख सकते हैं. इसको 50 मिलियन से अधिक यूजर्स इस्तेमाल करते हैं और इसे 4.1 की यूजर रेटिंग दी गई है. ओएमजी-2 को बुक करने पर आपको कई तरह के ऑफर्स दिए जा सकते हैं. पेटीएम की तुलना में यहां कि टिकट सस्ती भी होती हैं.

PVR Cinema

पीवीआर सिनेमा को 50 लाख से अधिक यूजर्स इस्तेमाल करते हैं और इसको अगर आप पहली बार यूज करेंगे तो आपको 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा सकता है. इसको गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग दी गई है. रेटिंग के लिहाज से तो इसे बढ़िया ठहराया जा सकता है. इस ऐप से मूवी की टिकट बुक करने पर कई सारे ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है.

INOX

इस ऐप को दस लाख से अधिक लोग इस्तेमाल करते हैं और इसकी खास बात है कि सर्विस के मामले में ये यूजर्स को कभी निराश नहीं करता है. इसे यूजर्स के द्वारा 3.9 की रेटिंग दी गई है. इसे आप प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं और छूट के साथ मूवी की टिकट बुक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 10 हजार से भी कम दाम में लेना चाहते हैं Best Smartphone,तो इन फोन का नहीं है कोई मुकाबला

TicketNew

यह एक नया ऐप है जिसकी मदद से किसी भी मूवी की टिकट बुक की जा सकती है. इसमें किसी भी लेटेस्ट फिल्म को बुक करने पर ऑफर्स मिलते हैं और इसे यूजर्स के द्वारा प्लेस्टोर पर 3.8 की रेटिंग दी गई है. इसे अबतक 5 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Russia Moscow Girl: यह तो अपने प्यार करने वालों...

26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस 

स्मार्टफोन निर्माता भारतीय कंपनी Lava जल्द ही एक 5G...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you