टेक26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा...

26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस 

-

होमटेक26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस 

26 सितंबर को Lava का ये धाकड़ फोन होगा लॉन्च, जानें किन खासियतों से होगा लैस 

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता भारतीय कंपनी Lava जल्द ही एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. यह स्मार्टफोन Lava Blaze Pro का 5G वेरिएंट है, जिसे कंपनी ने पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था. कंपनी ने अपने यूट्यूब टीजर के जरिए स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

 Lava Blaze Pro 5G
Lava Blaze 5G

लावा ब्लेज प्रो 5जी के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के लेकर एक झलक भी दिखलाई है. स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा और साथ में एलईडी फल्श लाइट. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा. स्मार्टफोन में 3.5 एमएम जैक का सपोर्ट होगा. यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा. स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC का चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है. स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है.

ये भी पढ़े: WhatsApp ने यूजर्स की कर दी मौज,बिजनेस बढ़ाने के लिए इन बड़े फीचर्स का किया ऐलान

स्मार्टफोन की संभावित कीमत

पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए लावा ब्लेज प्रो के 4जी वेरिएंट की प्राइस 10499 रुपये थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस लावा ब्लेज प्रो 5जी की कीमत भी बहुत अधिक नहीं होगी और यूजर्स को कम दाम में 5जी स्पीड का एक्सपीरियंस मिलेगा. ऐसे में अगर अनुमानित कीमत की बात की जाए, तो इस 5जी डिवाइस की कीमत 15000 से कम हो सकती है.फोन को दो कलर के विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें ब्लैक और ऑफ-व्हाइट शामिल हो सकते हैं.

लावा ब्लेज प्रो 4जी वेरिएंट की कीमत

बता दें लावा ब्लेज़ प्रो का 4जी वेरिएंट पिछले साल सितंबर में  10499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. जिसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मिलता था. हैंडसेट में HD+ (720×1,600 पिक्सल) रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच 2.5D कर्व्ड IPS डिस्प्ले मिलता था. यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 SoC द्वारा संचालित स्मार्टफोन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you