टेकयुवाओं के बीच गदर मचाने के लिए लॉन्च हुआ...

युवाओं के बीच गदर मचाने के लिए लॉन्च हुआ Realme 11 5G,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

-

होमटेकयुवाओं के बीच गदर मचाने के लिए लॉन्च हुआ Realme 11 5G,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

युवाओं के बीच गदर मचाने के लिए लॉन्च हुआ Realme 11 5G,देखें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Realme अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है. इसी क्रम में अब रियलमी की ओर से दो नए धमाकेदार 5G स्मार्टफोन्स Realme 11 5G और Redmi 11x 5G लॉन्च कर दिए गए हैं. इस दोनों फोन्स की कीमत 20 हजार रूपये से भी कम है. इस कीमत में ये यूर्जर्स के लिए बेहतरीन फोन है जो यूजर्स को कई सारे फीचर्स से लैस मिलते हैं. Realme 11 को खास तौर पर युवाओं के लिए डिजाइन किया गया है. इस फोन में 108MP का बेहतरीन कैमरा है. आइए हम आपको रियलमी 11 5जी स्मार्टफोन की कीमत और खासियत के बारे में आपको बताते हैं.

Realme 11 5G

Realme 11 5G फीचर्स

इस फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश के साथ 6.72-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G चिप द्वारा संचालित होता है. इस फोन में पीछे 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेंसर आपको मिलने वाला है तो वहीं आगे 16MP का कैमरा दिया गया है. इसमें आपको डुअल 5जी सिम कार्ड स्लॉट, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2 मिलेगी. रियलमी 11 5जी फोन दो कलर में मिलने वाला है. ये स्मार्ट फोनो ब्लैक और गोल्ड में यूजर्स के लिए उपलब्ध रहेगा.

ये भी पढे़:QR कोड स्कैन करते वक्त अगर कर दी ये गलती,तो तुरंत बैंक अकाउंट हो जाएगा साफ,पढ़ें कैसे

कीमत

रियलमी की ओर से Realme 11 5G का बेहतरीन डिजायन दी गई है. इस फोन के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये से शुरू होगी तो वहीं 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है. भारत में इस कीमत पर यूजर्स इस फोन को खरीद सकते हैं.

इस तारीख से शुरू होगी बिक्री

भारत में इस फोन को लॉन्च तो कर दिया गया है लेकिन इसकी ब्रिकी की तारीख 29 अगस्त रखी गई है. इस फोन को आप फ्लिपकार्ट कार्ड से खरीद सकते हैं जहां आपको डिसकाउंट भी मिलेगा तो वहीं रियलमी चैनल्स पर भी इसकी ब्रिकी शुरू हो जाएगा. रियलमी की ओर से वादा किया गया है कि इस स्मार्टफोन पर आपको 1500 रूपये की छूट भी मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you