टेकJio 5G Phone का मार्केट में बजेगा डंका, बाकी...

Jio 5G Phone का मार्केट में बजेगा डंका, बाकी कंपनियों की स्मार्टफोन्स की लग जाएगी लंका, जानें कब होगा लॉन्च

-

होमटेकJio 5G Phone का मार्केट में बजेगा डंका, बाकी कंपनियों की स्मार्टफोन्स की लग जाएगी लंका, जानें कब होगा लॉन्च

Jio 5G Phone का मार्केट में बजेगा डंका, बाकी कंपनियों की स्मार्टफोन्स की लग जाएगी लंका, जानें कब होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

रिलायंस जियो 5 जी स्मार्टफोन के बाजार में एंट्री करने के लिए तैयारी कर रही है. खबर है कि Jio 5G Phone को आगामी कुछ महीनों में सस्ते दाम में पेश किया जा सकता है. जाहिर तौर पर कंपनी के द्वारा 5 जी कनेक्टिविटी के साथ यह फोन मिडिल क्लास को ध्यान में रखते हुए पेश किया जाएगा. हम इसके स्पेसिफिकेशन और संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं.

Jio Phone 5G Specification

इस स्मार्टफोन में अनुमानित तौर पर 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है. इसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल, 60 हर्टज का रिफ्रेश रेट इस डिस्प्ले को आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ जोड़ा जाएगा. इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिलेगा. परफॉरमेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन Pragati OS पर काम करेगा.

कैमरा और बैटरी

इसमें 5000 एमएएच की बैटरी पॉवर देने के लिए दी जाएगी. वहीं ऑप्टिक्स की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर इसमें देखने को मिल सकता है.जबकि सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिल सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी दे सकती है.

ये भी पढ़ें- ये हैं 2023 के Best charging smartphones, मिनटों में हो जाती है बैटरी फुल,दूसरे स्पेसिफिकेशन भी हैं धांसू

Jio Phone 5G लॉन्च डेट

इसके बारे में कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन रेंडर्स के मुताबिक, इसे इसी साल के अंत तक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. कुछ लोग मान रहे हैं ये डिवाइस अक्टूबर-नवंबर के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. यानी यह फोन दीवाली के मौके पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसकी कीमत की बात करें तो यह 10 हजार रुपये से कम की कीमत में पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you