टेकये हैं 2023 के Best charging smartphones, मिनटों में...

ये हैं 2023 के Best charging smartphones, मिनटों में हो जाती है बैटरी फुल,दूसरे स्पेसिफिकेशन भी हैं धांसू

-

होमटेकये हैं 2023 के Best charging smartphones, मिनटों में हो जाती है बैटरी फुल,दूसरे स्पेसिफिकेशन भी हैं धांसू

ये हैं 2023 के Best charging smartphones, मिनटों में हो जाती है बैटरी फुल,दूसरे स्पेसिफिकेशन भी हैं धांसू

Published Date :

Follow Us On :

Best charging smartphones: स्मार्टफोन आज के समय में हमारी सबसे अहम जरूरतों से एक है. बहुत से काम के इसके जरिए ही हो पाते हैं तो जाहिर तौर फोन की जरूरत होती है और फोन को चलाने के लिए बैटरी का बड़ा होना भी मायने रखता है. ऐसे में हमें किसी ऐसे फोन की तलाश रहती है जो बड़ी बैटरी और रॉकेट से भी तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता हो तो हम आपके लिए कुछ ऐसे ही फोन तलाश कर लाए हैं. जिनके साथ फास्ट चार्जर दिया जाता है जो मिनटों में ही बैटरी को फुल चार्ज कर देता है.

iQOO 9 5G

बैटरी बैक-अप के मामले में आईकू की तरफ से आने वाला ये फोन पहले नंबर पर शामिल किया गया है. इसमें 4350mAh की बैटरी मिलती है जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी दावा करती है ये सिर्फ 6 मिनट में ही 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. यह डिवाइस 8 जीबी रैम और 128 जीबी रैम के साथ आता है. इसको Legend, Alpha और Phoenix Orange कलर्स में लिया जा सकता है. इसकी कीमत 35,990 रुपये है हालांकि ऑफर्स के साथ कुछ कीमत में कटौती हो जाती है.

Motorola Edge 30 Ultra

Best charging smartphones
Motorola Edge 30 Ultra

यह फोन 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. फोन को वाकई ये रॉकेट की स्पीड जैसे चार्ज करता है. इसकी 4610mAh की बैटरी को कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें 10 वॉट की रिवर्स चार्जिंग की सुविधा भी दी जाती है. इसकी कीमत 49,999 रुपये है. इसे 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ खरीदा जा सकता है. यह फ्लैगशिप फोन आपको Interstellar Black और Starlight White में खरीददारी के लिए मिल जाएगा.

OnePlus 10R

इसमें 150 वॉट की चार्जिंग दी जाती है. मात्र 17 मिनट में ही ये फुल चार्ज हो जाता है. इसमें 5,000 MAh की पॉवर वाली बैटरी दी गई है. इसे Sierra Black और Forest Green कलर्स में लिया जा सकता है. इसकी कीमत 30,999 रुपये है. इसमें जो स्पेसिफिकेशन मिलते हैं वह भी कमाल के हैं.

iQOO Neo 7 5G

यह फोन भी फास्ट चार्जिंग के मामले में लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हुआ है. इसमें 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 MAh की बैटरी दी जाती है. इसे खरीदने के लिए आपको 33,999 रुपये चुकता करने होंगे. इसको 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाता है. इसे सिर्फ 25 मिनट में ही जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Motorola Edge 40 5G पर ऑफर्स की हो रही बरसात,करें जल्दी और लपक लें मौका

Xiaomi 11i 5G Hypercharge

शाओमी की तरफ से आने वाला ये फोन भी चार्जिंग के मामले में तगड़ा काम करता है. इसमें 4500 MAh की बैटरी दी जाती है जो 120-वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह स्मार्टफोन सिर्फ 15 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. इसे कंपनी के द्वारा Camo Green, Stealth Black, Purple Mist और Pacific Pearl कलर्स में ऑफर्स किया जाता है. इसकी कीमत 25,999 रुपये है. जो कि 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you