टेक50 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए...

50 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए pTron Zenbuds ultima ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

-

होमटेक50 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए pTron Zenbuds ultima ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

50 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए pTron Zenbuds ultima ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

Published Date :

Follow Us On :

pTron ने भारत में अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए pTron Zenbuds ultima ईयरबड्स को मार्केट में किफायती कीमत पर पेश किया है. ब्रांड के ये लेटेस्ट बड्स ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) तकनीक के साथ आते हैं. ये सिंगल चार्जिंग में 50 घंटे का बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखते हैं. इस लेख में हम इन्हीं के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं. चलिए फिर जान लेते हैं इनकी खासियतों के बारे में.

pTron Zenbuds ultima के स्पेसिफिकेशन

इनमें 13मिमी के डायनामिक ऑडियो ड्राइवर्स दिए गए हैं. बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए लिहाज से इनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा भी दी गई है. इनमें मोबाइल पर गेमिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए 40ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी की सुविधा दी गई है. इसके अलावा डेडिकेटेड गेम मोड, म्यूजिक मोड के साथ-साथ ट्रांसपेरेंसी मोड भी इनमें देखने को मिल जाते हैं. पानी से सुरक्षित रखने के लिए IPX की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है. देखने में काफी बढ़िया क्वालिटी के लगते हैं. pTron Zenbuds अल्टिमा डुअल-टोन डिज़ाइन वाले इन-ईयर TWS इयरफ़ोन हैं. स्टेम में चमकदार फिनिश है जबकि एंगल्ड ईयरबड्स में मैट फिनिश है. स्टोरेज और चार्जिंग केस में भी ब्लैक और ब्लू कलर का डिज़ाइन है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुए प्रीमियम क्वालिटी के Poco pods TWS ईयरबड्स, कीमत जान रह जाएंगे भौचक्क,पढ़ें डिटेल

बैटरी और अन्य फीचर्स

pTron Zenbuds अल्टिमा 500mAh बैटरी यूनिट द्वारा संचालित है जिसके बारे में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है. ईयरबड्स 10 मीटर रेंज के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं. पीट्रॉन ज़ेनबड्स अल्टिमा की कीमत 1,499 रुपये है और इसे काले और नीले रंगों में पेश किया गया है. खरीददारी के लिए ये ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की साइट पर मौजूद हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you