टेकजहरीली हवा को बोलें टाटा बाय, आज ही घर...

जहरीली हवा को बोलें टाटा बाय, आज ही घर लाएं ये Air purifier, कीमत है बस इतनी

-

होमटेकजहरीली हवा को बोलें टाटा बाय, आज ही घर लाएं ये Air purifier, कीमत है बस इतनी

जहरीली हवा को बोलें टाटा बाय, आज ही घर लाएं ये Air purifier, कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Air purifier Discount: दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में पिछले कुछ दिनों से हवा का असर इतना खराब हो चुका है कि लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ महसूस रही है. हद तो तब हो गई जब AQI लेवल 650 के पार पहुंच गया. अब इस समस्या से बाहर निकलने और शुद्ध हवा में सांस लेने के लिए लोगों के लिए एक ही ऑप्शन Air purifier बचता है.

जिसे लोग अपने घरों अब यूज कर रहे है. अगर आप भी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां पर आपको बेहद कम कीमत ब्रांडेड एयर प्यूरीफायर मिल रहे है. जिसे देख सकते है.

Prana Air Personal Purifier

इस प्यूरीफायर को बेहतर तरीके से कमाल की टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है. जो बाहर की गंदगी को ऑब्जर्व कर बाहर फेंकता है और आपको शुद्ध हवा में सांस लेने देता है. जिसकी कीमत 4,990 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 2,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: ऑफ सीजन 50% डिस्काउंट पर घर लाएं Split AC, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Amazon Basic Air purifier

अगर आपका बजट कम है और आप अपने घर में एयर प्यूरीफायर लगवाना चाहते हैं तो इससे अच्छा विकल्प आपके लिए कोई नहीं हो सकता है. क्योंकि यह बेहद पसंद किया जाने वाला प्यूरीफायर है. जिसे गंदगी को आसानी से फिल्टर करने के लिए बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है और शुद्ध हवा को अब्जॉर्ब कर सांस लेने के लिए बेहतर फीचर दिए गए हैं. इसे आप 4,712। रूपये की कीमत खरीद सकते है.

Realme Techlife Rmh 2019

Realme का यह एयर प्यूरीफायर 420 स्क्वायर फीट के एरिया को आसानी से कवर करता है और इसमें 5 विंड मोड सेटिंग भी दिए गए हैं. इसके अलावा इसे HEPA फिल्टर के साथ जोड़ा गया है. इसे भी आप लगभग 5 हजार रुपए की कीमत में ऑनलाइन या फिर मार्केट से खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you