टेकऑफ सीजन 50% डिस्काउंट पर घर लाएं Split AC,...

ऑफ सीजन 50% डिस्काउंट पर घर लाएं Split AC, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

-

होमटेकऑफ सीजन 50% डिस्काउंट पर घर लाएं Split AC, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

ऑफ सीजन 50% डिस्काउंट पर घर लाएं Split AC, यहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Split AC Discount: वैसे तो अब ठंड का सीजन शुरू हो गया है लोग अपने घरों ऑफिस में AC का इस्तेमाल करना बंद कर चुके हैं. लेकिन फिर भी ऐसे कई राज्य हैं. जहां पर गर्मी अभी भी पड़ रही है तो अमेजॉन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में आप इस ऑफ सीजन में भी तगड़े डिस्काउंट के साथ स्प्लिट एसी (Split AC) को खरीद सकते हैं. जो 10 साल की वारंटी के साथ आते है. तो आइए इस ऑफर पर एक नजर डालते है..

Air Conditioner

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Split AC

यह 1.5 टन क्षमता के साथ 10 साल की कंप्रेसर वारंटी, 5 साल की पीसीबी वारंटी 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आता है. इसकी पूरी बॉडी 100% कांडेसर कॉइल और HD फिल्टर से लैस है. यह 52 डिग्री गर्मी को ठंड करता है. इसकी कीमत 67,790 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 51% डिस्काउंट के साथ 32,990 रुपए में खरीद सकते है.

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split AC

यह 1.5 टन क्षमता के साथ 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और 1 साल की कंप्रिहेंसिव वारंटी के साथ आता है. इसकी पूरी बॉडी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है. यह 52 डिग्री गर्मी को ठंड करता है. वहीं इसे एंटी डस्ट और एलईडी डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स से लैस किया है. इसकी कीमत 59,900 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 47% डिस्काउंट के साथ 31,490 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें; Amazon Sale: इस दिवाली घर की सजावट के लिए बेस्ट हैं ये लाइट, मिल रही हैं आधी कीमत में

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split AC

यह 1.5 टन क्षमता के साथ 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और वारंटी 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आता है. जो 52 डिग्री गर्मी को ठंड करता है. इसकी कीमत 58,900 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 51% डिस्काउंट के साथ 32,990 रुपए में खरीद सकते है. इसको Smart Split AC के साथ 2 वे एयर स्विंग के साथ क्लीन फिल्टर इंडिकेशन के साथ आता है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you