टेकPoco F5 5G: लॉन्च से पहले ही इस फोन...

Poco F5 5G: लॉन्च से पहले ही इस फोन ने मचा दिया है तहलका, लीक हो चुके तमाम फीचर्स, पढ़े डिटेल

-

होमटेकPoco F5 5G: लॉन्च से पहले ही इस फोन ने मचा दिया है तहलका, लीक हो चुके तमाम फीचर्स, पढ़े डिटेल

Poco F5 5G: लॉन्च से पहले ही इस फोन ने मचा दिया है तहलका, लीक हो चुके तमाम फीचर्स, पढ़े डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Poco F5 5G: पोको अगले कुछ महीने में F5 सीरीज के तहत एक स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. खबर है कंपनी इस सीरीज के अंदर दो लेटेस्ट हैंजसेट्स को कई दमदार फीचर्स के साथ लेकर आ रही है. पोको ने बीते दिनों इनके बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी दी थी हालांकि, कीमत और फीचर्स के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया था लेकिन अब इसके लॉन्च से पहले ही कीमत और फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं तो चलिए बता देते हैं इस फोन क्या संभावित फीचर्स मिलेंगे और कितनी कीमत में ये उपलब्ध होगा.

9 मई को लॉन्च होगी Poco F5 सीरीज

कंपनी की ये सीरीज 9 मई को लॉन्च होने जा रही है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+Gen 2 Soc प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी का ये पहला फोन होने वाला है जो 7 सीरीज के Soc प्रोसेसर संचालित होगा. फोन 6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले के साथ आएगा. जो कि फुल एचडी रेजॉल्यूशन और 120 हर्ट़़ज के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन कई वेरिएंट में पेश किया जाने वाला है. इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला ऑप्शन और 12 जीबी के साथ 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगा.

Poco F5 5G कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर होगा. वहीं सेल्फी कैमरा इसमें 16 मेगापिक्सल का दिया जाने वाला है. Poco F5 5G में 5000 MAh की बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जाने वाली है.

ये भी पढ़े- Cooler Under 3000: कम कीमत में फुल पैसा वसूल हैं ये तीन हजार के नीचे आने वाले दमदार कूलर, पढ़े डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस फोन के बारे में खबर है कि इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. टिप्स्टर पारल गुगलानी के अनुसार इसकी कीमत इंडिया 27,999 रुपये से शुरू होने वाली है. वहीं 11 मई के बाद इसको सेल के उपलब्ध कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you