टेकCooler Under 3000: कम कीमत में फुल पैसा वसूल...

Cooler Under 3000: कम कीमत में फुल पैसा वसूल हैं ये तीन हजार के नीचे आने वाले दमदार कूलर, पढ़े डिटेल

-

होमटेकCooler Under 3000: कम कीमत में फुल पैसा वसूल हैं ये तीन हजार के नीचे आने वाले दमदार कूलर, पढ़े डिटेल

Cooler Under 3000: कम कीमत में फुल पैसा वसूल हैं ये तीन हजार के नीचे आने वाले दमदार कूलर, पढ़े डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Cooler Under 3000: अगर आप मात्र तीन हज़ार की रेंज में कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ बेहतरीन कूलरों की लिस्ट लेकर आए हैं. इन कूलरों को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है. कूलिंग के लिहाज से भी ये कूलर बढ़िया काम करते हैं तो चलिए जान लेते हैं इनकी विस्तार से जानकारी.

Duet Mini Powerful Personal Table Cooling Fan

फुली कॉम्पैक्ट साइज में आने वाला ये कूलर आसानी से कहीं भी एडजस्ट हो जाता है. इसमें एर्गोनॉमिक हैंडल दिया गया है. ये 3 स्पीड कूलर यूएसबी पोर्ट और एलईडी पैनल के साथ आता है. इसके बिजली खपत करने की क्षमता मात्र 5 वॉट है. इस पर फिलहाल 33 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसे Symphony की आधिकारिक साइट से 2,699 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Odir Desert Cooler

Cooler Under 3000
image source: Amazon

ये कूलर भी तीन हजार के नीचे आता है. इसको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसमें हनीकॉम्ब मोटर प्रदान की गई है जो कूलिंग के लिहाज से काफी बढ़िया काम करती है. इसमें रस्ट प्रूफ और ऑटो स्विंग की तकनीक भी देखने को मिल जाती है. ये 190 वॉट की की क्षमता के साथ आता है. इसकी कीमत 2,399 रुपये है. इस कूलर पर कंपनी की तरफ से छूट दी जा रही है.

ये भी पढ़े- SmartPhone चलाते वक्त भूल से भी कभी न करें ये गलतियां,नहीं तो सिर पकड़कर रोएंगे आप,पढ़ें

Symphony 10 L Personal Cooler

Symphony की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये कूलर अपने साथ कई बेहतरीन फीचर्स समेटकर लाता है. इसमें 3 साइड हाई एफिशिएंसी के साथ कॉम्ब पैड दिए गए हैं. चलते वक्त ये बिल्कुल भी आवाज नहीं करता है. साथ ही इस पर एक साल की वारंटी भी दी जा रही है. इसके फ्लिपकार्ट से 58 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 2,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है.

Lucckycommunica 80 Personal Coooler

ये कूलर खरीददारी के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है. इसे फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 3000 रुपये में सेल किया जा रहा है. इसमें कूलिंग के लिहाज से तीन स्पीड फैल लगाए गए हैं. ये 80 लीटर के वॉटर टैंक के साथ आता है. साइज में ये कूलर कॉम्पैक्ट फुल है. जिसके कारण इसे कहीं भी लाना ले जाना आसान है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you