टेकOukitel R T7 Titan 5G tab: एक बार की...

Oukitel R T7 Titan 5G tab: एक बार की चार्जिंग में ये टैबलेट चलेगा 180 दिन, कीमत रखी गई है मात्र इतनी

-

होमटेकOukitel R T7 Titan 5G tab: एक बार की चार्जिंग में ये टैबलेट चलेगा 180 दिन, कीमत रखी गई है मात्र इतनी

Oukitel R T7 Titan 5G tab: एक बार की चार्जिंग में ये टैबलेट चलेगा 180 दिन, कीमत रखी गई है मात्र इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Oukitel ने टैबलेट लाइनअप में विस्तार करते हुए 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला पहला मजबूत टैबलेट Oukitel R T7 Titan 5G पेश किया है. यह टैबलेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर पर टास्क परफॉर्म करता है. इसमें पावर देने के लिए 32,000mAh बैटरी दी गई साथ ही ये 5 जी कनेक्टिविटी के साथ आता है.

Oukitel R T7 Titan 5G फीचर्स

Oukitel R T7 Titan 5G tab
Oukitel R T7 Titan 5G tab

यह लेटेस्ट टैबलेट डाइमेंशन 720 चिपसेट से संचालित है. इसे 24GB के साथ जोड़ा गया है. इसमें 10.1-इंच FHD+ डिस्प्ले और IP68/IP69K/ MIL-STD-810H रग्ड चेसिस है. टैबलेट को पावर देने के लिए बड़ी 32,000mAh बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 220 घंटे तक का कॉल टाइम देती है. Oukitel RT7 टाइटन 5G स्टैंडबाय पर 180 दिनों तक रह सकता है. टैबलेट को USB-C के जरिए 33W तक की स्पीड से तेजी से चार्ज किया जा सकता है. इसमें कंटेट को स्टोर करने के लिए
256GB तक एक्सपेंडेबल इंटरनल स्टोरेज प्रदान की गई है. ऑप्टिक्स के तौर पर मुख्य 48MP रियर कैमरा 20MP नाइट विजन सेंसर और एक मैक्रो लेंस दिया गया है.

दी गई है वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग

इसको पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए जो रेटिंग दी गई है उसके बारे में कंपनी दावा करती है कि ये 2 घंटे तक 1.2 मीटर गहरे पानी में डूबा रह सकता है. साथ ही इसकी मजबूती का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं ये टैबलेट 1 मीटर की ऊंचाई से गिराने पर भी प्रभावित नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- Best portable speaker for home: घर के फंक्शन में धूआं उठा देंगे ये पोर्टेबल स्पीकर, आवाज कर देगी डीजे को फेल

कीमत और उपलब्धता

हैंडल और वैकल्पिक कैरी बैग के अलावा Oukitel RT7 की कीमत $999.97 है, बता दें ये टैबलेट पहले से ही वैश्विक वेबसाइट AliExpress पर इसी कीमत के साथ लिस्टेड है. Oukitel ने RT7 टाइटन 5G के लिए 21-25 अगस्त का लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you