ऑटोHero Splendor Plus XTec : महज ₹20 हजार में...

Hero Splendor Plus XTec : महज ₹20 हजार में घर ले जाएं हीरो की ये चमचमाती बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Hero Splendor Plus XTec : भारतीय बाजार में हीरो कम्पनी की बाइक्स अपने दमदार परफार्मेंस और मजबूती के लिए फेमस है. जिसमें एक बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Spelndor Plus) है, जो अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक के लिस्ट में शामिल है.

-

होमऑटोHero Splendor Plus XTec : महज ₹20 हजार में घर ले जाएं हीरो की ये चमचमाती बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Hero Splendor Plus XTec : महज ₹20 हजार में घर ले जाएं हीरो की ये चमचमाती बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus XTec : भारतीय बाजार में हीरो कम्पनी की बाइक्स अपने दमदार परफार्मेंस और मजबूती के लिए फेमस है. जिसमें एक बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Spelndor Plus) है, जो अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक के लिस्ट में शामिल है. यह दिखने में जितना खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक इसका इंजन मजबूत है. यह कंपनी की सफलतम बाइक में से है, जिसे हाल ही में कम्पनी ने आधुनिक फीचर्स और अपडेटेड इंजन के साथ पेश कर दिया है.

Hero Splendor Plus XTec
Hero Splendor Plus XTec (File photo)

इस नई बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन आपके पास उतना पैसा नहीं है कि आप इसे खरीद पाएं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे महज ₹20 हजार में खरीद सकते हैं.

Hero Splendor Plus XTec :

कम्पनी ने इस बाइक को 76,346 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 90,409 रुपये तक जाती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपके पास 90 हजार रुपए का होना बहुत जरुरी है. किंतु अगर आपके पास इतना बजट नहीं हैं तो आप इसे ईएमआई पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : मार्केट में आग लगने TVS ला रही है धड़ाधड़ ये 2 दमदार बाइक, कातिलाना लुक और तगड़े इंजन से मार्केट पर करेगी राज

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको कम्पनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाना होगा. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 74702 हजार रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 20000 रूपए डाउन पेमेंट करके इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप इस बाइक को 3 साल यानी 36 महीने के लिए ईएमआई पर लेते हैं तो आपको 9.5% के ब्याज दर से आपको हर महीने 2666 रूपए चुकाना होगा.

Hero Splendor Plus XTec : कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 8.02 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह बाइक 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. वहीं, यह बाइक 60kmpl का माइलेज ऑफर करती है.

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह

Hero Splendor Plus Xtec में कई एडवांस के फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे कई एडवांस फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जारी हुआ CTET 2023 के लिए एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

सीटीईटी की परीक्षा की देने वाले कैंडिडेट्स का इंतजार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you