टेकऑनलाइन पैसा कमाएं बिना ताम झाम के, इन App...

ऑनलाइन पैसा कमाएं बिना ताम झाम के, इन App से भी निकल जायेगा हर रोज की पॉकेट मनी, देखें

-

होमटेकऑनलाइन पैसा कमाएं बिना ताम झाम के, इन App से भी निकल जायेगा हर रोज की पॉकेट मनी, देखें

ऑनलाइन पैसा कमाएं बिना ताम झाम के, इन App से भी निकल जायेगा हर रोज की पॉकेट मनी, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Online Earning Apps: आज के समय में बढ़ती टेक्नोलॉजी ने लोगों को अपग्रेड करने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है. अब ऐसे में लोगों को कमाई के लिए भी इस टेक्नोलॉजी ने बहुत कुछ दिया है. हालांकि, इसके बारे में बेहद कम लोगों को ही पता है और जिनको पता है. आज के समय में वह अच्छी कमाई कर रहे हैं. अगर आपको भी घर बैठे मोबाइल से ही कमाई करनी है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही मोबाइल ऐप लेकर आए हैं. जिनकी मदद से आप हर रोज 500 से 1000 रुपए की कमाई कर सकते हैं.

• Meesho

यह एक रिसेलिंग ऐप है. जिसके अंतर्गत आप किसी भी रिश्तेदार दोस्त या फॉलोअर्स को प्रोडक्ट सेल कर अच्छा कमीशन कमा सकते है. आप यहां पर अलग-अलग प्रोडक्ट की सीलिंग कर सकते हैं इसके अलावा आप अपने दोस्तों को रेफर कर भी अच्छा कमीशन कमा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: घर बनवाना है या करनी है शादी तो SBI Bank दे रहा 50 लाख रुपए का लोन,ऐसे उठाएं लाभ

• Phone pe

आप आपके स्मार्टफोन में मौजूद फोन पे से भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं. यह एक डिजिटल वॉलेट और अपि आधारित पेमेंट ऐप है. इसमें आप किसी दूसरे व्यक्ति के टीवी डिश, स्मार्टफोन या शॉपिंग कर पेमेंट में कैशबैक के रूप में अच्छा पैसा कमा सकते हैं. अगर आप इसे अपने दोस्तों को रेफर करते हैं तो आसानी से 200 से 500 रुपए हर रोज का कमा सकते है.

• Roz Dhan App

यह एक इंडियन पैसे कमाने वाला सबसे सरल ऐप है. यहां पर आप आर्टिकल पढ़कर वीडियो देखकर और तरह-तरह के गेम में अपनी रुचि के अनुसार प्रदर्शन कर अच्छा पैसा कमा सकते हैं. लेकिन आपको डेली टास्क के तौर पर चैलेंज कंप्लीट करके पैसे कमाने का मौका मिलता है.

नोट: ऊपर आर्टिकल में बताए गए पैसे कमाने वाले ऐप के बारे में आप अच्छी तरीके से जान लें और किसी भी ऐप में पैसा लगाने से पहले आप उसकी टर्म और कंडीशन के बारे में गंभीरता से पढ़ें वरना आपका पैसा डूब सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you