लाइफस्टाइलGold mangtika Designs: आपकी खुबसूरती में चार चांद लगाएंगे...

Gold mangtika Designs: आपकी खुबसूरती में चार चांद लगाएंगे गोल्ड मांग टीका के ये शानदार डिजाइन, देखें

-

होमलाइफस्टाइलGold mangtika Designs: आपकी खुबसूरती में चार चांद लगाएंगे गोल्ड मांग टीका के ये शानदार डिजाइन, देखें

Gold mangtika Designs: आपकी खुबसूरती में चार चांद लगाएंगे गोल्ड मांग टीका के ये शानदार डिजाइन, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Gold mangtika Designs:शादियों के मौसम में सोने के गहनों की जमकर खरीदारी होती है. मांग टीका हो या नोज रिंग, बाकी ज्वैलरी लोग सिर्फ सोना ही खरीदना पसंद करते हैं. तो आइए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सोने की मांग टीका को के कुछ खूबसूरत डिजाइन, जिन्हें देखकर आप भी खुश हो जाएंगे-

मांग टीका के शानदार डिजाइन (Gold mangtika Designs)

ये जितनी भारी होती हैं उतनी ही खूबसूरत भी लगती हैं और ये नई दुल्हन को और भी खूबसूरत लुक देंगी. आप चाहें तो किसी भी ज्वेलरी स्टोर से ऑर्डर कर ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

गोल्ड का यह लेटेस्ट डिजाइन बाजार में आ चुका है और इसे देखते ही आप इसे पसंद करने लगेंगे. मांग टीका का यह डिजाइन बेहद खूबसूरत लगता है.

मांग टीका का यह डिज़ाइन मुख्य रूप से हरियाणा और राजस्थान की एक कथन शैली को दिखाता है, जिसका उपयोग प्राचीन काल में रानियों द्वारा भी किया जाता था. इसमें मोतियों और कीमती पत्थरों से जड़ी एक खूबसूरत डिज़ाइन होती है, जो आपको एक रॉयल दुल्हन का परफेक्ट लुक दे सकती है.

ये भी पढ़ें: Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

इस तरह के मांग टीका एक ही डोर से जुड़ा होता है और इसके बीच में खूबसूरत डिज़ाइन का टीका होता है. टियर एक साधारण श्रृंखला हो सकती है या इसके साथ सुरुचिपूर्ण डिजाइन भी हो सकते हैं.

यदि आप अधिक एलीगेंट लुक पाना चाहती हैं, तो आप एक मल्टी लेयर का मंगा टीका चुन सकती हैं. ये मांग टीका पूरी तरह से आपके सिर और बालों को कवर कर सकता है. आप खूबसूरत दुल्हन का लुक पाने के लिए कुंदन वर्क या मोती वाला मांग टीका पहन सकती हैं.

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you