Site icon Bloggistan

Gold mangtika Designs: आपकी खुबसूरती में चार चांद लगाएंगे गोल्ड मांग टीका के ये शानदार डिजाइन, देखें

Gold mangtika Designs

Gold mangtika Designs

Gold mangtika Designs:शादियों के मौसम में सोने के गहनों की जमकर खरीदारी होती है. मांग टीका हो या नोज रिंग, बाकी ज्वैलरी लोग सिर्फ सोना ही खरीदना पसंद करते हैं. तो आइए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सोने की मांग टीका को के कुछ खूबसूरत डिजाइन, जिन्हें देखकर आप भी खुश हो जाएंगे-

मांग टीका के शानदार डिजाइन (Gold mangtika Designs)

ये जितनी भारी होती हैं उतनी ही खूबसूरत भी लगती हैं और ये नई दुल्हन को और भी खूबसूरत लुक देंगी. आप चाहें तो किसी भी ज्वेलरी स्टोर से ऑर्डर कर ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

गोल्ड का यह लेटेस्ट डिजाइन बाजार में आ चुका है और इसे देखते ही आप इसे पसंद करने लगेंगे. मांग टीका का यह डिजाइन बेहद खूबसूरत लगता है.

मांग टीका का यह डिज़ाइन मुख्य रूप से हरियाणा और राजस्थान की एक कथन शैली को दिखाता है, जिसका उपयोग प्राचीन काल में रानियों द्वारा भी किया जाता था. इसमें मोतियों और कीमती पत्थरों से जड़ी एक खूबसूरत डिज़ाइन होती है, जो आपको एक रॉयल दुल्हन का परफेक्ट लुक दे सकती है.

ये भी पढ़ें: Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

इस तरह के मांग टीका एक ही डोर से जुड़ा होता है और इसके बीच में खूबसूरत डिज़ाइन का टीका होता है. टियर एक साधारण श्रृंखला हो सकती है या इसके साथ सुरुचिपूर्ण डिजाइन भी हो सकते हैं.

यदि आप अधिक एलीगेंट लुक पाना चाहती हैं, तो आप एक मल्टी लेयर का मंगा टीका चुन सकती हैं. ये मांग टीका पूरी तरह से आपके सिर और बालों को कवर कर सकता है. आप खूबसूरत दुल्हन का लुक पाने के लिए कुंदन वर्क या मोती वाला मांग टीका पहन सकती हैं.

Exit mobile version