Site icon Bloggistan

Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

Nailpaint shades for Black saree

Nailpaint shades for Black saree

Nailpaint for black saree: काला रंग किस लड़की को पसंद नहीं होता है और किसी भी त्यौहार या फंक्शन में लड़कियों को अक्सर काला साड़ी पहनना बेहद पसंद होता है.लेकिन उसके साथ अक्सर वो कौन सा लिपस्टिक और नेलपेंट पहने इसमें कन्फ्यूज रहती है, तो आइए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि काले साड़ी के साथ आप पर कौन सा नेलपेंट शेड्स बेस्ट रहेगा –

काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स (Nailpaint for black saree)

गोल्ड कलर

गोल्ड कलर ऐसा होता है, जो किसी भी ड्रेस के साथ मैच कर सकता है. अगर आप अपनी किसी फंक्शन में काली साड़ी या एथनिक ड्रेस पहन रही हैं और उसमें कहीं गोल्डन कलर भी है तो ये नेल पेंट आपकी ड्रेस के साथ मैच करने के साथ आपके नाखूनों की खूबसूरती भी बढ़ाएगा.

ये भी पढ़ें: Lipstick shades :बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई करें ये कातिलाना लिपस्टिक शेड्स, देखें कलेक्शन

गुलाबी रंग

गुलाबी रंग हमेशा से दुल्हन के ब्राइडल लुक का हिस्सा रहा है. यह रंग हमेशा से किसी भी दुल्हन के नाखूनों को परफेक्ट लुक देता है. यह गुलाबी रंग शादी की किसी भी रस्म के लिए परफेक्ट है. और बात अगर काली साड़ी की हो तो ये शेड सबसे बेस्ट है.

रूबी नेलपेंट शेड

रूबी नेलपेंट शेड यह एक ऐसा नेल पेंट कलर है जो सिर्फ ब्लैक साड़ी के लिए परफेक्ट है. काले रंग की साड़ी, अनारकली, लहंगा या इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन पहनने के साथ यह रंग किसी भी ड्रेस में परफेक्ट लगता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version