टेकSamsung galaxy watch 6: एप्पल की टक्कर पर आती...

Samsung galaxy watch 6: एप्पल की टक्कर पर आती है सेमसंग की ये स्मार्टवॉच सीरीज, स्पेसिफिकेशन भी मिलते हैं जबरदस्त

-

होमटेकSamsung galaxy watch 6: एप्पल की टक्कर पर आती है सेमसंग की ये स्मार्टवॉच सीरीज, स्पेसिफिकेशन भी मिलते हैं जबरदस्त

Samsung galaxy watch 6: एप्पल की टक्कर पर आती है सेमसंग की ये स्मार्टवॉच सीरीज, स्पेसिफिकेशन भी मिलते हैं जबरदस्त

Published Date :

Follow Us On :

Samsung galaxy watch 6: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने प्रीमियम प्रोडक्ट के साथ-साथ बजट रेंज के प्रोडक्ट बनाने के लिए भी जानी जाती है कंपनी स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, स्मार्टवॉच सेगमेंट में छाई हुई है. खबर मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज को इस साल के अंत में मार्केट में पेश कर सकती है हालांकि, इनके लांच होने से पहले ही कई तरह के फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है. इस लेख में हम आपको इस सीरीज के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताने वाले हैं.

Samsung galaxy watch 6 स्पेसिफिकेशन

Samsung galaxy watch 6
Samsung galaxy watch 6

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक galaxy watch 6 सीरीज के इन मॉडल्स में Exynos W980 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है यह विगत Exynos W920 SoC की तुलना में 10% तक अधिक शक्तिशाली है. कहा गया यह प्रोसेसर 5nm टेक्नोलॉजी पर परफॉर्म करेंगे. बैटरी की बात करें तो इस सीरीज में 300 एमएएच की बैटरी की गई है जो विगत 284 एमएच की तुलना में बड़ी है वहीं इसके 44 एमएम वेरिएंट में 425 एमएएच की बैटरी यूनिट दिखाई दे सकती हैं. डिस्प्ले पर नजर डालें तो 1.47 इंच की डिस्प्ले के साथ यह आएंगी. जो 450×450 पिक्सेल के रेजोल्यूशन के साथ मिलेगा फीचर्स के तौर पर इसमें फिजिकल रोटेटिंग की सुविधा भी देखने को मिल सकती है वहीं पुराना वाला 5लाइनअप भी डिजिटल वॉच में बरकरार रह सकता है.

ये भी पढ़ें : किफायती दाम में दमदार फीचर्स के साथ Xiaomi Pad 6 हुआ लॉन्च, अब लैपटॉप लेने का सपना होगा पूरा

कीमत और लांच

खबर के मुताबिक कंपनी इस सीरीज को साल के अंत में मार्केट में पेश कर सकती है साथ ही इनकी कीमतें विगत स्मार्टवॉच सीरीज से अधिक होंगी लेकिन कंपनी की तरफ से इनके बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. देखने वाली बात होगी कंपनी का इस सीरीज को भारतीय मार्केट में कब पेश करती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you