ऑटोमार्केट में आग लगने TVS ला रही है धड़ाधड़...

मार्केट में आग लगने TVS ला रही है धड़ाधड़ ये 2 दमदार बाइक, कातिलाना लुक और तगड़े इंजन से मार्केट पर करेगी राज

TVS Upcoming Bikes : इन दिनों मार्केट में बाइक्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां भी मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक लॉन्च कर रही है.

-

होमऑटोमार्केट में आग लगने TVS ला रही है धड़ाधड़ ये 2 दमदार बाइक, कातिलाना लुक और तगड़े इंजन से मार्केट पर करेगी राज

मार्केट में आग लगने TVS ला रही है धड़ाधड़ ये 2 दमदार बाइक, कातिलाना लुक और तगड़े इंजन से मार्केट पर करेगी राज

Published Date :

Follow Us On :

TVS Upcoming Bikes : इन दिनों मार्केट में बाइक्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां भी मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक लॉन्च कर रही है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि होंडा को पिछाड़ कर भारत की दूसरी सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी बनने के बाद TVS Motor Company ने मार्केट में धमाल मचा दिया है. मार्केट पर अपना कब्जा जमाने के लिए कम्पनी लगातार नई बाइक्स पर काम कर रही है. जिसे आने वाले समय के लॉन्च कर दिया जायेगा.

TVS Upcoming Bikes
TVS Upcoming Bikes

ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे बाइक्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे दो अपकमिंग बाइक्स के बारे में बताएंगे, जिसे जल्द ही मार्केट में पेश किया जायेगा. इसमें आपको पहले से भी ज्यादा फीचर्स देखने को मिलेंगे. साथ ही इसके कीमतों में भी इजाफा किया जायेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीवीएस मोटर अपने यूरोपीय सहयोगी हेलो मोटरसाइकिल के साथ एक नई बाइक तैयार कर रही है. यह बाइक 600cc से 750cc सेगमेंट में आ सकती है. कंपनी की यह नई बाइक ट्विन-सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन के साथ एक फ्लैगशिप पेशकश होगी, जिससे टीवीएस की स्थिति एस्पिरेशनल/लाइफस्टाइल सेगमेंट में मजबूत होने की संभावना है. इतना ही नहीं लॉन्च होने के बाद यह बाइक भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : कॉलेज स्टूडेंट्स के दिलों पर राज कर रही है TVS की Rider 125, किलर लुक और तगड़े फीचर्स से छुड़ा रही Hero का पसीना

क्या कहा बिजनेस हेड विमल सुंबली ने

हाल ही में गोवा में आयोजित 2023 मोटोसौल बाइकिंग फेस्टिवल के दौरान टीवीएस मोटर कंपनी के प्रीमियम टू-व्हीलर्स के बिजनेस हेड विमल सुंबली ने इस बाइक को घरेलू मार्केट में पेश करने के संकेत दिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक के लॉन्च होने के बाद भारत में tvs का एक अलग ही रुतबा देखने को मिलेगा. वहीं, पिछले साल कंपनी ने रोनिन बाइक को बाजार में उतारा था. जिसके बाद कंपनी ने इस फेस्ट में रोनिन प्लेटफॉर्म के हाई एडाप्टिव क्षमता के साथ चार कस्टम ऑप्शंस में प्रदर्शित किया है. इसमें एक नए कनेक्ट 2.0 मोबाइल एप्लिकेशन के साथ दो ब्लूटूथ इंटरकॉम इंस्ट्रूमेंट की घोषणा की गई.

TVS Upcoming Bikes : इन बाइक्स की होगी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी फिलहाल दो नई बाइक्स पर काम कर रही है. जिसमें पहली बाइक TVS Apache RR 310 पर बेस्ड होगी. इसमें 312.2 सीसी सिंगल सिलेंडर, रिवर्स इंक्लाइन, लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है, जो 34 पीएस की पावर और 27.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इतना ही नहीं इसमें ड्यूल चैनल्स के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल सकता है.

वहीं, दूसरी ओर, कंपनी नई एडवेंचर बाइक पर काम कर रही है, जो 600 से 700 cc इंजन के साथ आयेगी. लॉन्च होने के बाद यह बाइक Royal Enfield Himalayan को धोबी पछाड़ टक्कर देगी. हालंकि, इन बाइक्स को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि ये बाइक्स कंपनी की सबसे महंगी बाइक्स में से एक होगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you