टेक200 MP के दमदार कैमरे वाला Realme 11+ Pro...

200 MP के दमदार कैमरे वाला Realme 11+ Pro 5G जल्द होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा

-

होमटेक200 MP के दमदार कैमरे वाला Realme 11+ Pro 5G जल्द होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा

200 MP के दमदार कैमरे वाला Realme 11+ Pro 5G जल्द होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा

Published Date :

Follow Us On :

Realme 11+ Pro 5G: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपनी Realme 11 सीरीज के तहत को चीन में 10 मई अपने 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. फ्रिज के तहत realme 11 Pro realme 11 5G और realme 11+ Pro 5G को लॉन्च किया जाएगा.आज हम आपको realme 11 Pro 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Realme 11 Pro+ 5G में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है. जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट होगा.फोन में कवर्ड रियर फ्रेम दिया गया है जिसमें सनराइज सिटी बेज फॉक्स लेदर बैक पैनल मिल सकता है. बैक पैनल में सोने चांदी की सिलाई वाली एक वर्टिकर्ल स्ट्रिप हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Nagpuri Cooler: गर्मी में धुआं उठा देगा ये नागपुरी कूलर, कूलिंग देखकर कहेंगे रजाई लाओ कोई, देखें डिटेल

Realme 11+ Pro 5G
Realme 11+ Pro 5G

कैमरा

realme 11 Pro+ 5G में कैमरे की बात करें तो इसमें डूबा में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. अभी इसके अन्य कैमरा के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. कैमरे के साथ एक एलईडी लाइट भी आएगी.

बैटरी और कीमत

वही स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी होगी जिसे 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन का फ्रेम गोल्डन कलर का आने की संभावना है.Realme 11 Pro+ 5G की कीमतों के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. उम्मीद की जा रही है कि जैसे ही फोन चीन में लांच होगा उसके तुरंत बाद भारत में भी इसकी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you