टेकOukaFen Solar Powerbank: घर के सभी लोगों के फोन...

OukaFen Solar Powerbank: घर के सभी लोगों के फोन करेगी चार्ज ये दमदार सोलर पावरबैंक, तुरंत कर लें खरीददारी

-

होमटेकOukaFen Solar Powerbank: घर के सभी लोगों के फोन करेगी चार्ज ये दमदार सोलर पावरबैंक, तुरंत कर लें खरीददारी

OukaFen Solar Powerbank: घर के सभी लोगों के फोन करेगी चार्ज ये दमदार सोलर पावरबैंक, तुरंत कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

OukaFen Solar Powerbank: जब हम कहीं बाहर जाते हैं तो फोन चार्ज करने की समस्या हमारे लिए सर दर्द बन जाती है. ऐसे में हमारा साथ निभाती है पावरबैंक. Powerbank ही होती है जो एक बार की चार्जिंग में हमारे फोन को कम से कम एक बार चार्ज कर देती है. लेकिन सोचिए एक ऐसी भी पावरबैंक है जो आपके फोन को कई बार चार्ज कर सकती है. जी हां, ये पावरबैंक 30,000 हजार Mah की कैपिसिटी के साथ आती है. तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

30,000 हजार Mah की कैपिसिटी

जिस पावर बैंक के बारे में हम बात कर रहे हैं उसको ऑफर किया जाता है OUkaFen कंपनी के द्वारा,जो पूरे 30,000 Mah कैपिसिटी के साथ आती है. एक बार की चार्जिंग में ये 5,000 Mah की बैटरी वाले 6 फोन फुल चार्ज करने की क्षमता रखती है. ये कमाल की पावरबैंक खासतौर पर कैम्पिंग के समय बेहद फायदेमंद साबित होगी.

ये दिए गए हैं फीचर्स

OukaFen Solar Powerbank में एक्सटर्नल यूएसबी पोर्ट दिया गया है. साथ में आप इसे रोशनी करने के लिए भी यूज़ कर सकेंगे क्यूंकि इसमें एलईडी फ्लैशलाइट्स दी गई हैं. पावरबैंक में वॉटरप्रूफ सिस्टम, 3.7 वॉट के साथ 2.1 एंपीयर का आउटपुट देती है. इसको बनाने में ABS+PC मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. इसमें डस्टप्रूफ,शॉकप्रूफ, IP65 की टेक्नोलॉजी दी गई है. इस प्रोडक्ट के साथ 6 महीने की वारंटी भी प्रदान की जाती है.

ये भी पढ़ें:  Campingaz Camp Stove: अगर लंबे टूर पर जा रहे हैं आप,तो जरूर साथ ले जाएं ये कमाल का गैस स्टोव, जानें बेहतरीन खूबियां

कीमत

ये पावरबैंक ऑरेंज कलर में ऐमेजॉन पर उपलब्ध है. इसकी कीमत 8,938 रुपये है. जिसको ऑफर्स के साथ सस्ते में अपना बना सकते हैं. इस पर कई बंपर ऑफर्स की भी भरमार चलती रहती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you