टेकOrient Fan: कमरे को बर्फ बना देगा ये ओरियंट...

Orient Fan: कमरे को बर्फ बना देगा ये ओरियंट फैन, ऑफर्स में मिल रहा है एकदम सस्ता, जानें डिटेल

-

होमटेकOrient Fan: कमरे को बर्फ बना देगा ये ओरियंट फैन, ऑफर्स में मिल रहा है एकदम सस्ता, जानें डिटेल

Orient Fan: कमरे को बर्फ बना देगा ये ओरियंट फैन, ऑफर्स में मिल रहा है एकदम सस्ता, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Orient Fan: अगर आप बजट में एक Orient Fan खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको एक बेहतरीन फैन के बारे बताने वाले हैं. ये फैन आपके कमरे को एकदम ठंडा कर देगा. कूलिंग के लिहाज से ये पंखा मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. तो चलिए आपको इस गज़ब के ओरियंट फैन के बारे में डिटेल्ड जानकारी देते हैं.

मिलती है दो साल की वारंटी

इस ओरियंट फैन पर कंपनी के द्वारा दो साल की वारंटी प्रदान की जाती है. इस पंखे में 1200 mm के चार ब्लेड लगाए गए हैं. जो कि इस पंखे में देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं. पंखा 70 वॉट लाइट लेता है. खास बात ये है कि इस पंखे को एक जगह बैठे ही ऑपरेट किया जा सकता है. इस पंखे को एक शानदार लुक में डिजाइन दिया गया है. इसकी ओवरऑल बिल्ड क्वालिटी देखने में काफी मजबूत मिल जाती है.

यह भी पढ़ें- Portable AC: गर्मी आते ही इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर ने मचा दी बाजार में धूम,मिल रही है बंपर छूट,देखें पूरी डिटेल

इतनी है कीमत

image credit google

पंखे की कीमत के बारे में बात करें तो यह ई- कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर IDFC CREDIT CARD से पेयमेंट करने पर कम कीमत में मिल जाता है. वहीं बैंक ऑफ बरोदा से खरीददारी करने पर इस पंखे पर 10 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप इसे खरीदना चाहते तो हैं तो ये ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी लिया जा सकता है. इस पंखे की कीमत वैसे तो 10,701 रूपये है लेकिन इसे डिस्काउंट के साथ 7,499 रूपये में अपना बनाया जा सकता है. इस पर 29 % की छूट फ्लिपकार्ट की तरफ से कस्टमर्स को दी जा रही है.

घर पर हो जाएगा डिलीवर

अगर आप Orient Electric Spectra 1200 mm Remote Controlled 3 Blade Ceiling Fan की खरीददारी ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से करते हैं तो इसकी 10 दिन के अंदर आपके घर डिलीवरी कर दी जाएगी, खास बात इस दौरान पंखे पर 10 दिन की रिप्लेसमेंट स्कीम भी आपके लिए दी जाएगी. कहना गलत नहीं होगा ये ओरियंट बजट के हिसाब से एकदम पर्फेक्ट साबित होने वाला है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you