टेकPortable AC: गर्मी आते ही इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर...

Portable AC: गर्मी आते ही इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर ने मचा दी बाजार में धूम,मिल रही है बंपर छूट,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकPortable AC: गर्मी आते ही इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर ने मचा दी बाजार में धूम,मिल रही है बंपर छूट,देखें पूरी डिटेल

Portable AC: गर्मी आते ही इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर ने मचा दी बाजार में धूम,मिल रही है बंपर छूट,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable AC: देश में भीषण गर्मी पड़नी शुरू हो चुकी है.गर्मी से निजात पाने के लिए लोग अपने घरों में AC को लगवाना चाहते हैं. लेकिन AC कीमत ज्यादा होने की वजह से कई बार लोग इसे लगवा नहीं पाते. इसलिए आज हम ऐसे लोगों के लिए एक ऐसे पोर्टेबल AC के बारे में बताने वाले हैं जो दाम में सस्ता है और काम में बहुत अच्छा है. इस AC को आप कहीं भी लगा सकते हैं.इसके लिए आपको अपनी दीवार में कोई छेद नहीं करना पड़ेगा और ना ही इस AC को कहीं सेट करने के लिए मशक्कत करनी पड़ेगी.

खासियत

जी हां आज हम आपको Crusise 1 Ton Portable Air conditioner के बारे में बताने वाले हैं.यह एसी एक ऐसा पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जो 1 टन की क्षमता के साथ आता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये एयर प्यूरीफायर, एंटीबैक्टीरियल कोडिंग के साथ आता है यह पोर्टेबल एसी 50 डिग्री सेल्सियस तक की भीषण गर्मी में आपके कमरे को चिल्ड कर सकता है ऐसी कॉपर कंडेनसर के साथ कंपनी ने पेश किया है.

यह भी पढ़ें- 50MP कैमरे वाले Redmi 12C की पहली सेल हो रही है कल से शुरू,9 हजार से भी कम है कीमत,देखें पूरी डिटेल

Portable AC
Crusise 1 Ton Portable Air conditioner

कीमत

इस पोर्टेबल एसी की कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी ₹40900 है. लेकिन ग्राहक से मौके का फायदा उठाकर 27% के बंपर डिस्काउंट के बाद मात्र ₹29990 में खरीद सकता है.इसकी वारंटी की बात करें तो कंपनी 1 साल पर प्रोडक्ट की वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर की वारंटी देती है.

ऑफर

इस पोटेबल इसी को अगर HSBC क्रेडिट कार्ड के द्वारा खरीदा जाता है तो इस पर 5% का डिस्काउंट तुरंत मिल जाएगा. अगर ग्राहक ईएमआई पर इस एसी को खरीदता है तो उसे 1433 रुपए इसके लिए देने होंगे. अगर ग्राहक के पास सही कंडीशन में पुराना AC है तो एक्सचेंज ऑफर में ₹5520 तक लाभ उठाया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you