टेकहो जाएं तैयार.. मार्केट में आ रहा धांसू फीचर्स...

हो जाएं तैयार.. मार्केट में आ रहा धांसू फीचर्स वाला OPPO Neo Tablet,बैटरी भी है धाकड़

ओप्पो (OPPO) ने अपना एक नया टैबलेट (OPPO Pad Neo) लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दिया है. जिसमें कमाल के फीचर्स और बेहतर बैटरी बैकअप होने की उम्मीद लगाई जा रही है. आइए इसके डिटेल को देखते है..

-

होमटेकहो जाएं तैयार.. मार्केट में आ रहा धांसू फीचर्स वाला OPPO Neo Tablet,बैटरी भी है धाकड़

हो जाएं तैयार.. मार्केट में आ रहा धांसू फीचर्स वाला OPPO Neo Tablet,बैटरी भी है धाकड़

Published Date :

Follow Us On :

OPPO Neo Tablet: मार्केट में अलग-अलग कंपनियों के टैबलेट आ रहे हैं. अब ऐसे में ओप्पो (OPPO) ने भी फैसला लिया और अपना OPPO Pad Neo को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दिया है. दरअसल, कंपनी के इस टैबलेट की एक झलक कुछ दिन पहले सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म पर देखने को मिला था. यहां से इसके नाम और इसके डिजाइन के बारे में जानकारी हाथ लगी है.

OPPO Pad Neo
OPPO Pad Neo

कैसा होगा OPPO Pad Neo?

ओप्पो (OPPO) के इस अपकमिंग टैबलेट को 4G टैबलेट और वाई-फाई के सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही है. हालांकि, इस टैबलेट की एक झलक देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह लुक और कैमरा के अलावा गेमिंग यूजर्स के लिए बेस्ट विकल्प होने वाला है. क्योंकि आज लोग गेमिंग करते हुए वीडियो भी बना रहे हैं इसीलिए उनके लिए यह टैबलेट बेहद खास होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Cyber Fraud को मुंह तोड़ जबाव देगा ये ऐप, जल्दी से कर लें इंस्टॉल

OPPO Pad Neo में क्या खास ?

दरअसल, कंपनी ने अपना OPPO Pad Neo की शुरुआत जनवरी 2014 में ही कर दिया था. जिसमें इसमें 8MP का रियर कैमरा और बेस्ट सेल्फी के लिए भी 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया है. जिसे दो अलग अलग वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Wi-Fi को 19,999 रुपये कीमत के साथ और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले WiFi+4G LTE वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये की कीमत के साथ आ सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you