टेकOneplus Pad: वन प्लस का ये टैबलेट मचा देगा...

Oneplus Pad: वन प्लस का ये टैबलेट मचा देगा धमाल, कंपनी ने कम कीमत में बांध दिए हैं यूजर्स के मज़े, देखें डिटेल

-

होमटेकOneplus Pad: वन प्लस का ये टैबलेट मचा देगा धमाल, कंपनी ने कम कीमत में बांध दिए हैं यूजर्स के मज़े, देखें डिटेल

Oneplus Pad: वन प्लस का ये टैबलेट मचा देगा धमाल, कंपनी ने कम कीमत में बांध दिए हैं यूजर्स के मज़े, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus Pad: प्रसिध्द स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने कुछ दिन पहले ही एक शानदार टैबलेट बाजार में उतारा था इसको क्लाउड इवेंट के दौरान पेश किया गया था लेकिन तब कंपनी ने इसके अनावरण के साथ कीमतों पर कुछ भी जानकारी नहीं दी थी. हालांकि, अब इसकी कीमतें सामने आ चुकी हैं तो चलिए जान लेते हैं वन प्लस के इस नए नवेले टैब की कीमत कितनी है और क्या फीचर्स इसमें मिल जाते हैं.

Oneplus Pad की कीमत

Oneplus Pad
image credit google

फिलहाल, फ्लिपकार्ट पर इस पैड को दो कीमतों पर लिस्टेड किया गया है वहीं कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार पैड को अगले महीने सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है. पहली लिस्टिंग के अनुसार इस पैड के बेस वेरिएंट को 37,999 रुपये की कीमत पर जबकि टॉप वेरिएंट को 39,999 रुपये की कीमत पर कंपनी उतार सकती है. इसके साथ ही कुछ कैशबैक वगैरा के ऑफर्स का भी लाभ इस पर लिया जा सकता है. फ्लिपकार्ट से इस पर एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीददारी में भी 5 % की बचत की जा सकती है. कस्टमर्स के लिए इसे खरीदने का विकल्प ऑफलाइन और ऑनलाइन दोंनों मोड्स में रहेगा.

ये भी पढ़े- Best voltas AC: Amazon sale में इन धांसू एसी पर मिल रही तगड़ी लूट,जल्दी करें खरीददारी, ऑफर जाने पर गर्मी पसीना न निकाल दें

Oneplus Pad के फीचर्स

Oneplus Pad
image credit google

बता दें कि, ये पैड दो वेरिएंट के साथ आता है जिसमें एक 256 जीबी वाला स्टोरेज शामिल है. इसमें 11.61 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो कि 2.5 डी कर्व्ड ग्लास, 144 हर्ट्ज का बढ़िया रिफ्रेस रेट, रेज्यॉल्यूशन 2800×2000 के साथ और 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ मिल जाती है. ये पैड MediaTEk के Dimensity 9000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 12 जीबी तक LPDDR5 का रैम सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है. वहीं इसमें एंड्रॉयड 13 सिस्टम पर काम करने की क्षमता है. टैब में क्वाड स्पीकर सेटअप भी कंपनी ने प्रदान किया है साथ में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस, की सुविधा भी देखने को मिल जाती है.

कैमरा और बैटरी

टैबलेट में कैमरा और बैटरी का खास ख्याल रखा गया है. कैमरा रियर में 13 मेगापिक्सल का जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का मिलता है. बैटरी के मामले में देखें तो इसमें 9,510 MAh की बड़ी बैटरी जो कि 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. टैब के साथ में मैग्नेटिक कीबोर्ड मिलने की भी संभावना है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you