टेकBest voltas AC: Amazon sale में इन धांसू एसी...

Best voltas AC: Amazon sale में इन धांसू एसी पर मिल रही तगड़ी लूट,जल्दी करें खरीददारी, ऑफर जाने पर गर्मी पसीना न निकाल दें

-

होमटेकBest voltas AC: Amazon sale में इन धांसू एसी पर मिल रही तगड़ी लूट,जल्दी करें खरीददारी, ऑफर जाने पर गर्मी पसीना न निकाल दें

Best voltas AC: Amazon sale में इन धांसू एसी पर मिल रही तगड़ी लूट,जल्दी करें खरीददारी, ऑफर जाने पर गर्मी पसीना न निकाल दें

Published Date :

Follow Us On :

Best voltas AC: अगर आप इस गर्मी के सीजन में एसी खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो ऐमेजॉन पर भारी भरकम ऑफर्स के साथ एक गज़ब की सेल चल रही है. जिसमें खरीददारी करके आप हजारों की बचत कर सकते हैं. ऐमेजॉन की इस सेल में एसी के साथ ही एयर कंडीशनर पर भी डील्स की भरमार है. खास बात है इसमें Best voltas AC मुख्य तौर पर शामिल हैं तो चलिए आप भी जान लीजिए इस गज़ब की Amazon sale के बारे में.

voltas AC पर मिल रही है बंपर छूट

Best voltas AC

image credit google

इंडिया में कंपनी का एसी पोर्टफोलियो लंबा चौड़ा है, जिसमें कई सारे एसी शामिल हैं. फिलहाल कंपनी की कुछ चुनिंदा एसी पर ऐमेजॉन पर गज़ब की सेल ऑफर की जा रही है. इसमें कंपनी की विंडो एसी के साथ ही स्पिलिट एसी पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. लिस्ट में 4 इन 1 कूलिंग मोड वाले एसी पर छूट दी जा रही है जिसका ऑरिजिनल प्राइस 70,990 रुपये है लेकिन फिलहाल इसको मात्र 30,990 रुपये में आप अपना बना सकते हैं. ये एसी 1.5 वजन के साथ आती है. कूलिंग के लिहाज से भी बढ़िया साबित होती है.

voltas 1 ton 3 Star Ac

Best voltas AC
image credit google

वोल्टास की इस एसी पर भी ऑफर दिया जा रहा है. इसको फिलहाल डील में 46 % के ऑफर पर सेल किया जा रहा है. इसे 30,790 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इसके अलावा ईएमआई विकल्प भी कस्टमर्स के लिए खुला हुआ है. महज 1,473 रुपये प्रतिमाह पर आप इसे खरीद सकते हैं.

voltas 2 ton 3 Star Ac

ये एसी 2 टन कैपिसिटी के साथ पेश की जाती है. इसका मूल्य 79,990 रुपये है हालांकि, ऑफर में 44% का अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ में 2,150 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी इसे घर लाने का विकल्प कस्टमर्स के पास मौजूद है.

ये भी पढ़े- Airtel Postpaid Plan: एयरटेल का ये रिचार्ज देगा फ्री में नेटफ्लिक्स का मज़ा, जेब पर भी पडे़गा कम असर, देखें डिटेल

voltas 1.5 ton 3 Star Ac

Best voltas AC

image credit google

इस एसी को भी अपना बनाने का सुनहरा मौका आपके पास है. इस डील से जल्दी खरीददारी कर लीजिए, वरना ये मौका आपके हाथ से जाने में देर नहीं लगेगी. इस पर 36 प्रतिशत तक की बचत आप कर सकते हैं. सेल में इस पर मंथली किस्त का भी विकल्प दिया जा रहा है. सिर्फ 1,719 रुपये आपको हर महीने देने होंगे. इसका कंम्पलीट प्राइस 35,980 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you