टेकAirtel Postpaid Plan: एयरटेल का ये रिचार्ज देगा फ्री...

Airtel Postpaid Plan: एयरटेल का ये रिचार्ज देगा फ्री में नेटफ्लिक्स का मज़ा, जेब पर भी पडे़गा कम असर, देखें डिटेल

-

होमटेकAirtel Postpaid Plan: एयरटेल का ये रिचार्ज देगा फ्री में नेटफ्लिक्स का मज़ा, जेब पर भी पडे़गा कम असर, देखें डिटेल

Airtel Postpaid Plan: एयरटेल का ये रिचार्ज देगा फ्री में नेटफ्लिक्स का मज़ा, जेब पर भी पडे़गा कम असर, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Airtel Postpaid Plan: आज के समय में अधिकतर लोग सिनेमा देखने के लिए थियेटर्स का कम रुख करते हैं. सबकी चाहत होती है उन्हें ये मज़ा घर पर ही मिले तो ऐसे में इस मज़ा को पूरा करते हैं. ओटीटी ऐप्स लेकिन एक साथ कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन लेने का झंझट मूड ही खराब कर देता है. आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं. जो अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा, एसएमएस के साथ तो आता ही है लेकिन उसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल जाता है. तो चलिए आपको इस रिचार्ज प्लान के बारे में अन्य जानकारी दे देते हैं.

Airtel यूज़र्स को मिलेगा ये फायदा

Airtel Postpaid Plan
image credit google

इस रिचार्ज प्लान का फायदा एयरटेल यूजर्स को मिलेगा. इस पोस्टपेड प्लान में फ्री में Netflix का मजा भी साथ में मिल जाता है. एयरटेल के 1,999 रुपये वाले इस प्लान में कस्टमर्स को बिना किसी एक्सट्रा शुल्क के सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. इसके साथ में यूजर्स को Amazon Prime और Disney+Hotstar का भी मज़ा मिल जाता है. खास बात है इसमें तीन फैमिली मेंम्बर्स को भी शामिल करने का विकल्प मिलता है. इस रिचार्ज को अगर आप करवाते हैं तो आपको कई सारी टेंशन से एक साथ छुटकारा मिल जाएगा. इसमें 250 जीबी डेटा,100 एसएमएस और अनलिमिटेड़ कॉलिंग की सुविधा मिल जाती है.

ये भी पढ़े- SmartPhone Tips:गर्मियों में स्मार्टफोन के साथ कभी ना बरतें ये लापरवाही,नहीं तो हो जाएगा बड़ा नुकसान,जानें

Airtel का अन्य प्लान

Airtel Postpaid Plan
image credit google

Airtel के द्वारा एक और बेहतरीन प्लान कस्टमर्स के लिए पेश किया जा रहा है. 999 रुपये की कीमत वाले इस प्लान के तहत आपको 100 जीबी डेटा और ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का लाभ दिया जाता है लेकिन इसमें यूजर्स को Netflix का मज़ा नहीं दिया जाता है. बता दें कि, इसमें भी 2 फैमिली मेंम्बर्स को एड ऑन करने का विकल्प मिलता है. इसमें भी कॉलिंग और SMS की सुविधा प्रदान की जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you